इस राजपूत परिवार से डरता है पूरा पाकिस्तान, देखें तस्वीरें..!

पाकिस्तान में हिन्दुओं को उनके मूल अधिकारों से भी वंचित रखा गया है। यहा एक ओर  जहां पाकिस्तान में हिन्दू कठिन से वहां अपना जीवन यापन कर रहे हैं और वही पाकिस्तान सरकार अल्पसंख्यकों पर शुरू से ही उन पर जुल्म ढाती रही है। किन्तु यहा इन सब के बीच पाकिस्तान में ही एक ऐसा एक हिंदू परिवार भी है जिससे पूरा पाकिस्तान दहशत खाता है और कट्टरपंथी विचारधारा को बढ़ावा देने वाले पाकिस्तान में एक ऐसा हिंदू शाही परिवार है जो पूरी आन-बान और शान के साथ वहां रहता है।

loading...
भारत-पाक बंटवारे के वक़्त बहुत भारतीय रियासतें पाकिस्तान का भाग बन गई और इनमें से एक है उमरकोट रियासत। यहा इस रियासत के राजकुमार करनी सिंह सोढा हैं, जो ज्यादातर राजनीतिक कार्यक्रमों में दिखाई देते हैं।

यहा करनी सिंह सोढ़ा अपने पूरे राजपूती रुतबे और ठाठ-बाठ के साथ पाकिस्तान में रहते हैं और सोशल मीडिया पर भी इनका जलवा कायम है। यहा करनी सिंह अपने विचार और अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खुलकर सामने रखते हैं।

प्रिंस करनी सिंह को लग्ज़री गाड़ियों का शौक है और वो ज्यादातर इन लग्जरी गाड़ियों में भी घूमते नज़र आते हैं और फिर करनी सिंह जहां भी जाते हैं, उनके साथ बंदूकधारी बॉडीगार्ड हमेशा साथ रहते हैं।

प्रिंस करनी सिंह को लग्जरी गाड़ियों के अलावा शिकार करने का भी शौक है और ज्यादातर वो कुछ बंदूकधारी गार्ड्स के साथ जंगल में खुली जीप पर सवार होकर शिकार के लिए निकल जाते हैं।

पाकिस्तानी राजनीति में करनी सिंह के पिता हमीर सिंह का जबरदस्त दबदबा है और यहा हमीर सिंह भी अपने रौबीले व्यक्तित्व और दबंगता के लिए चर्चित हैं। यहा इस रजवाड़ी परिवार का पाक की राजनीति में दबदबा है।

यहा वर्ष 2015 में जयपुर के ठाकुर मानसिंह की बेटी पद्मिनी के साथ। करनी सिंह का विवाह धूमधाम से हुआ। वैवाहिक समारोह के वक़्त करनी सिंह और होने वाली बहू को आशीर्वाद देती करनी सिंह की बहनें।

यहा इस वक़्त इस राजपूत प्रिंस के साथ बॉडीगार्ड भी मौजूद रहते हैं और ये गार्ड हमेशा एके 47 राइफल और शॉटगन साथ रखते हैं। यहा पाकिस्तान के मुसलमान ये मानते हैं कि हमीर सिंह का परिवार राजा पुरु (पारस) के वंशज हैं। इसलिए वे आज भी उनकी सुरक्षा के लिए हमेशा खड़े रहते हैं।