पुलिस को दूधवाले पर हुआ शक, जब पास जाकर देखा तो कैन से निकली ये चीज..!

दरअसल शराब की तस्करी के मामले में, दिल्ली पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया, जो लंबे वक्त से यह काम कर रहा था। बल्कि किसी को कभी संदेह नहीं हुआ कि उसने शराब की तस्करी की है। लेकिन जब पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इस युवक को गिरफ्तार करने में सफलता पाई। दरअसल, यह युवक शराब को दूध के केन में तस्करी करता था।

loading...
लेकिन दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक दूधिए के रूप में शराब की तस्करी कर रहा है और यह युवक हरियाणा का निवासी है। इसके बारे में, पुलिस को सूचना मिली कि वह दूध के बड़े डिब्बे में शराब लाता है और आसानी से सबके सामने से गुजरता है और इसलिए कोई भी उसके ऊपर संदेह नही करता है। परन्तु इस सूचना के बाद, पुलिस ने उसे अरेस्ट करने के लिए जाल बिछाया।

बता दें कि पुलिस ने उसकी जांच के लिए हरियाणा से आने वाले सभी लोगों की निगरानी करना शुरू कर दिया और इस बीच, पुलिस को मीठापुर के पास आगरा नहर के बैरेट पर एक दूधवाले पर शक हुआ और इसलिए उन्होंने उसे रोक लिया। परन्तु इसके बाद, पुलिस दूध के बर्तनों की जाँच करने लगी तो उन्हें यकीन ही नही हुआ कि दूध के केन में शराब की तस्करी की जा रही थी।

बल्कि आरोपी की पहचान पलवल के जवाहर के रूप में हुई है और वह फरीदाबाद से शराब लाता था और दिल्ली लाने के लिए उसे औने-पौने दामों में बेचता था। दरअसल जवाहर पहले दूध बेचता था। लेकिन अधिक लाभ कमाने के चक्कर में उसने दूध के बजाय शराब की तस्करी करना शुरू कर दिया।