सफाई में करते समय मिली ऐसी चीज कि पत्नी रह गई दंग, पति का राज जानकर खिसक गई पैरों तले जमीन..!

झांसा देने वाला इंसान इतना शातिर होता है कि उसके सबसे तकरीबन रहने वाला भी उसे नहीं समझ पाता। मध्यप्रदेश में एक स्त्री के साथ भी ऐसा ही हुआ। एक दिन सफाई के दौरान उसे अपने पति के बारे में ऐसे राज का पता चला कि उसके पैरों के नीचे से जमीन ही खिसक गई।

loading...
हुआ यूं कि मध्यप्रदेश के जहांगीराबाद में रहने वाली यह स्त्री घर की सफाई कर रही थी। उसे इस वक़्त कुछ पुराने फोटो एलबम मिले। तस्वीरों से पता चला कि उसके पति ने पहले से ही सात शादियां कर रखी हैं। वो उसकी आठवीं बीवी है। पत्नी ने वो पुराने एलबम पति को दिखाए तो उसने उन तस्वीरों को जला दिया यहीं से पत्नी का पति पर शक बढ़ गया।

पत्नी को विश्वास हो गया कि उसके अलावा पति की सात बीवियां और हैं। इसके बाद पति-पत्नी में काफी झगड़े होने लगे। पत्नी ने आरोप लगाया कि पति ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। पत्नी ने पुलिस थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई कि आठ शादी करने के बाद उसका पति नौवीं विवाह की फिराक में हैं। पुलिस व्यक्ति की पुरानी सातों बीवियों को बुलाकर जांच पड़ताल कर रही है।

वैसे पुलिस के बुलाने पर थाने पहुंची दो पत्नियों ने पति के खिलाफ प्रकरण दाखिल कराने से इनकार कर दिया। मामला अभी काउंसलिंग में हैं। पत्नी ने थाने में दर्ज शिकायत में आरोप लगाया कि पति पहले से शादीशुदा है और उसने धोखे में रखकर विवाह की। जब एक बच्चा हो गया तो उसने मारपीट करना शुरू कर दी। जब सास से इसकी शिकायत की तो उन्होंने पति का पक्ष लिया। साथ ही चुप रहने की हिदायत भी दी।

इस बाबत स्त्री ने काउंसलर को बताया कि वह एक दिन कमरे की सफाई कर रही थी, तब एलबम देखकर पता चला कि उसने दूसरी स्त्रियों से भी विवाह की है। उसने पाया कि उसके पति ने एक दो नहीं जबकि आठ शादियां की हैं, जिसमें से दो युवतियां दूसरे धर्म की हैं। युवती ने काउंसलर को बताया कि मिनी बस में आने-जाने के वक़्त उसकी अपने पति से मुलाकात हुई थी।

धीरे-धीरे दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद उन्होंने परिजनों को बताया तो रिश्ता पक्का हो गया। मई 2016 में विवाह हो गई। शादी के तीन साल तक तो उसने अच्छे से रखा, किन्तु बच्चा होने के बाद वह मारपीट करने लगा। पुलिस खुद इस विषय को घनचक्कर में फंस गई है। वैसे पति की चालबाजी और धूर्तता से प्रत्येक कोई हैरत में है।