जब मेनका गांधी की साड़ी चबाने लगा बछड़ा, भाजपा नेता ने दिया ऐसा रिएक्शन..!

मेनका गांधी मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर के एक गांव मालीपुर में थीं। इस वक़्त भैंस का बछड़ा उनकी साड़ी चबाने लगा। मेनका गांधी ने बड़े ही प्यार से उसे हटाया और उसके लिए फल व पानी मंगाए।

सुल्तानपुर के मालीपुर गांव में दिखा मेनका गांधी का पशु प्रेम


loading...
भाजपा सांसद मेनका गांधी अपने पशु प्रेम के लिए जानी जाती हैं, जिसकी झलक मंगलवार (25 जून) को एक बार फिर नजर आई। दरअसल, मेनका गांधी मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर के एक गांव मालीपुर में थीं। इस वक़्त भैंस का बछड़ा उनकी साड़ी चबाने लगा। मेनका गांधी ने बड़े ही प्यार से उसे हटाया और उसके लिए फल व पानी मंगाए। साथ ही, अपने हाथ से बछड़े को फल खिलाए।

भाजपा सांसद ने खुद किया ट्वीट: दरअसल, इस घटना का वीडियो सुल्तानपुर से भाजपा सांसद मेनका गांधी ने खुद ट्वीट भी किया। इस वीडियो में भैंस का बछड़ा मेनका गांधी की साड़ी चबाता नजर आ रहा है। इस दौरान एक शख्स भाजपा सांसद से कहता है कि आप बछड़े से दूर हो जाओ, वरना ये आपकी साड़ी चबा लेगा। मेनका गांधी ने बछड़े को देखते हुए कहा कि इसने तो साड़ी चबा ली है। साथ ही, बछड़े को दुलारते हुए वह बोलीं कि बेटा मेरी साड़ी मत चबाना।

बछड़े के लिए मंगाए फल व पानी: भैंस के बछड़े से साड़ी छुड़ाने के बाद मेनका गांधी ने उसके लिए पानी व फल मंगाए। इसके बाद भाजपा सांसद ने अपने हाथ से बछड़े को फल खिलाए। साथ ही, पानी भी पिलाया। बता दें कि मेनिका गांधी का पशु प्रेम पहले भी बहुत बार सामने आ चुका है।

जब गधे को भिजवाया था अस्पताल: गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी नेता मेनका गांधी सुल्तानपुर सीट से चुनावी मैदान में उतरी थीं। साथ ही, इस सीट पर उन्होंने जीत भी दाखिल की थी। बता दें कि चुनाव प्रचार के वक़्त एक मई 2019 को मेनका गांधी एक जनसभा को संबोधित करने सुल्तानपुर गई थीं। उस वक़्त उनकी नजर एक बीमार गधे पर पड़ी थी, जिसे उन्होंने तुरंत डॉक्टर के पास भेजा था।