साक्षी की तरह कृति ने भी भागकर की दूसरी जाति में शादी, सियासी खानदान की है बेटी, अवश्य देखें वीडियो..!

दरअसल उत्तर प्रदेश के बरेली की चर्चित साक्षी मिश्रा व अजितेश की लव स्टोरी की तरह ही बिहार के बेतिया में भी ऐसा ही मामला सामने आया है। बल्कि यहां भी बरेली जिले से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की पुत्री साक्षी मिश्रा के नक्शे कदम पर एक प्रेमी जोड़े ने अपना भी एक वीडियो जारी किया है।

युवती की गुहार, परेशान करना बंद करें पिता 


loading...
बेतिया नगर थाना के छावनी मोहल्‍ला में किराना व्यपारी नितेश यादव के साथ घर से भागकर अंतरजातीय विवाह करने वाली युवती कृति वायरल वीडियो में उत्तर प्रदेश के बरेली के विधायक राजेश मिश्रा की पुत्री साक्षी की तरह ही कह रही है कि पापा, हम शादी कर चुके हैं, प्लीज हमे धमकी देना बंद करिए। बल्कि यह सब दिखावटी नहीं है यह सब सही है। परन्तु आप लोग पहले भी हमे धमकी दे चुके हैं कि शादी नहीं हो सकती, मार देंगे।

लेकिन साक्षी मिश्रा के तर्ज पर ही बिहार के बेतिया में एक युवती ने भी प्रेमी से विवाह करने के बाद एक वीडियो वायरल कर अपने पिता से बचाने की गुहार लगाई है और युवती ने कहा है कि ससुरालवालों को धमकी देना बंद कीजिए। बल्कि यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गया है।

युवती ये भी कहती है कि अगर उनलोगों या नितेश या उसे कुछ हुआ तो इसके परिवार वाले ही जिम्मेवार होंगे। लेकिन युवती के अनुसार उन दाेनों को उसके परिवार वाले धमकी दे रहे हैं और इस वजह से दोनों किसी गुप्‍त जगह पर रह रहे हैं।

बल्कि कृति कहती है कि पुलिस में जाने से कुछ भी हासिल नहीं होगा। परन्तु वह वीडियो में अपना आधार कार्ड दिखाते हुए कहती है कि वे दाेनों बालिग हैं और ये भी कहती है कि उन दोनों की शादी करने की उम्र है और वह अपने पति के साथ व सुरक्षित है।

युवक ने कहा, ससुर जी मान जाइए 

https://youtu.be/kYpU68XAxDo दरअसल वीडियो में लव मैरिज करने वाला नितेश अपने ससुर को संबोधित करते हुए ये कहता है कि ‘ससुर जी, मान जाइए, परेशान करना बंद कीजिए और वीडियो में ये भी कहता है कि उन दानों ने शादी की है और उसकी पत्‍नी ने दिखाने के लिए मंगल सूत्र नहीं पहना है।

लड़की बालिग


सबसे ज्यादा आश्चर्य की बात ये है कि वीडियो में एक जगह पर अपनी बात करने के बाद जब उसका प्रेमी संवाद शुरू कर रहा होता है तो ये लड़की वीडियो में मुस्कुराने लगती है और इधर, इस बात को पूछे जाने पर कालीबाग ओपी के प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि उन्हें भी इस प्रकार की वीडियो वायरल होने की सूचना मिली है और अब तक की छानबीन में मालूम चला है कि लड़की बालिग है।

चाचा ने कहा: वे जहां रहें खुश रहें, हमें कोई मतलब नहीं 


बल्कि साक्षी की तरह इस मामले में भी युवती कृति का परिवार भी राजनीतिक रसूख वाला बताया जा रहा है और कृति की दादी नगर के वार्ड पांच की पार्षद हैं। लेकिन इस मामले में भी युवती के परिवार ने विवाह करने वाले जोड़े पर किसी तरह के दबाव से इनकार किया है। परन्तु कृति के चाचा संजय शर्मा कहते हैं कि दोनों बालिग हैं और उन्‍हें अपना फैसला करने का अधिकार है। उन्‍होंने कृति व उसके पति से कोई मतलब रखने से इनकार किया और यह भी कहा कि वे जहां रहें, खुश रहें।