एक किन्नर की फरियाद: तबाह कर दी गई हंसती खेलती जिंदगी, अब इंसाफ की आस, जानिए पूरा मामला..!

हरियाणा के जिले पानीपत में दिल दहला देने वाला विषय सामने आया है। यहां एक किन्नर को प्यार का झांसा देकर उससे विवाह करने के बाद उसे बुरी प्रकार टार्चर किया गया। आरोपी ने किन्नर के शरीर पर तेल डालकर आग लगा दी, जिससे उसका आधा शरीर झुलसा पड़ा है। वहीं अपने साथ हुए इस अत्याचार के लिए किन्नर कोर्ट कचहरी के धक्के खाने को मजबूर है। जबकि अब पीड़ित किन्नर ने एसपी सुमित कुमार से मिलकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

loading...
दरअसल, पानीपत के महमदपुर गाव के नवीन को शुरू से ही लड़कियों की प्रकार दिखने का शौक था। नवीन ने इसी के चलते किन्नरों के साथ नाच गाया करता था। नवीन ने अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया कि करीब 6 महीने पहले उसकी मुलाकात काबड़ी गांव के बिट्टू नाम के युवक से हुई। बिट्टू ने नवीन को प्यार का झांसा देकर शिव के मंदिर में उससे विवाह भी की अपने साथ भी रखा और शारीरिक सम्बन्ध भी बनाए।

नवीन ने बताया कि वह जो कुछ भी नाच गाकर कमाता था, सब बिट्टू को सौंप देता था, किन्तु धीरे धीरे बिट्टू ने झगड़ा शुरू कर दिया। किन्नर नवीन के अनुसार बिट्टू शादीशुदा था, झगड़े से परेशान होकर नवीन ने बिट्टू से अपने पैसे और गहने वापिस मांगे तो बिट्टू और उसकी पत्नी ने नवीन के ऊपर तेल डालकर जला दिया। इस घटना के बाद नवीन तकरीबन आधा शरीर जलकर खराब हो चुका है। जो पहले वह अपने पेशे के अनुसार अपनी आजीविका चला लेता था, वह अब उसके लिए भी तरस रहा है।

वहीं इस विषय में पुलिस का कहना है कि उक्त विषय में नवीन ने पहले ही समझौता कर लिया था, किन्तु नवीन का कहना है कि जब वह अस्पताल के बिस्तर पर था तब उसकी मां ने बेसुध अवस्था में समझौते के कागज पर उसका अंगूठा लगवा लिया था। फिलहाल नवीन विषय की गहनता से जांच के लिए एसपी सुमित कुमार से भी मिला है। डीएसपी सतीश कुमार ने बताया कि मामले की जांच गहनता से की जाएगी, यही किसी ने गलत किया है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।