दिल्ली में रहती थी सुंदर डॉक्टर, सामने रहने वाला युवक करने लगा प्यार फिर..!

दिल्ली में हाल ही में एक डॉक्टर की हत्या हो गई थी। उसकी हत्या उससे एकतरफा प्रेम करने वाले प्रेमी डॉक्टर ने ही की थी। दोनों एक ही बिल्डिंग में रहते थे। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को उस वक़्त गिरफ्तार कर लिया जब वो आत्महत्या करने जा रहा था। पुलिस की पूछताछ में डॉक्टर की हत्या की कारण का भी चौंकाने वाला पर्दाफाश हो गया है।

रंजीत नगर में हुई थी हत्या


loading...
गोरखपुर की रहने वाली 25 वर्ष की गरिमा मिश्रा एबीबीएस डॉक्टर थी। उसकी मुलाकात कुछ वक़्त पहले दिल्ली में एक डॉक्टर चंद्र प्रकाश वर्मा से हुई थी। दोनों एमडी की कोचिंग कर रहे थे और एक साथ पटेल नगर की कोचिंग में पढ़ रहे थे। गरिमा और चंद्र एक ही बिल्डिंग में रहते थे। करोलबाग स्थित एनसी जोशी मेमोरियल अस्पताल में बतौर जूनियर रेजिडेंट ज्वाइन किया था। वहीं डॉ. गरिमा और डॉ. यशवंत में दोस्ती हुई। इससे डॉ. चंद्र प्रकाश चिढ़ने लगा।

जानें क्यों की हत्या


गरिमा मिश्रा से मंगलवार को चंद्र प्रकाश ने मूवी देखने चलने को कहा किन्तु उसने मना कर दिया। बाद में वो यशवंत के साथ मूवी चले गई। इस बात से चंद्र काफी गुस्सा गया। वो दोनों की नजदीकियां सहन नहीं कर सका और अगले दिन गरिमा के घर पहुंच गया। दोनों के बीच झगड़ा हुआ तो चंद्र ने उसका गला दबा दिया। वो बेहोश हो गई तो उसने रसोई के चाकू से उसका गला रेत डाला। वो रुड़की में शुक्रवार को आत्महत्या करने जा रहा था किन्तु पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया।