कॉलेज से लौटी बेटी के साथ पिता ने किया ऐसा कांड, जिसे जानने के बाद खिसक जाएगी आपके पैरों तले जमीन..!

पिता और बेटी का संबंध इस संसार में अनमोल होता है प्रत्येक पिता अपनी बेटी को जितना चाहता है उतना अपने बेटे से नहीं करता। प्रत्येक पिता अपनी बेटी को संसार की सारी खुशी देना चाहता है किन्तु आज जो खबर सामने आई है इसे पढ़ने के बाद केाई भी परेशान हो जाएगें। दरअसल एक पिता ने अपनी बेटी के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिसकी सच्चाई जानकर आप परेशान हो जाओगे।

loading...
18 वर्ष की ये बच्‍ची जैसे ही कॉलेज से अपने घर वापस आई वैसे ही इसके पिता ने रिश्तेदारो के कहने पर उसको घर के बगीचे में दफना दिया और किसी ने कुछ नही कहा। इस लड़की का नाम ऐना बेलेस्ट्रोस हैं बताया जा रहा है कि इस लड़की ने जैसे ही अपने घर में कदम रखा इसके पिता ने इसे रिश्तेदारों के एक संकेतो पर इसे गले तक बगीचे में गाड़ दिया।

परेशानी की बात तो ये है कि तीन दिन तक पिता ने लड़की को गाड़ कर रखा और लोग तमाशा देख रहे थें किन्तु किसी ने उसकी सहायता नहीं की। समझ तो ये नहीं आता कि कोई बाप अपनी ही सगी बेटी को किसी रिश्तेदारो के कहने पर ऐसा कैसे कर सकता है। इसके पीछे एक बहुत बड़ी सच्चाई है बता दें कि उसके बाप ने लड़की को गाडकर उसका ट्रीटमेंट किया जा रहा था। अब आप सोच रहे होंगे कि मिट्टी में गाडकर कौन-सी रोग का इलाज़ किया जाता हैं?

तो बता दें कि लड़की जब कॉलेज से घर आ रही थी तो वह बिजली की चपेट में आ गई थी और डॉक्टर के पास न लेजाकर उसके पिता ने रिश्‍तेदारों के कहने पर लड़की को जमीन में गाड़ दिया। कुछ लोगों का मानना है कि अगर किसी को बिजली का करेंट लग जाता है। तो उसको कुछ वक़्त तक मिट्टी में गाड़ने से उसका सारा दर्द समाप्त हो जाता हैं क्योंकि मिट्टी से उर्जा मिलती हैं और बचने के चांस अधिक होते हैं। लोग भी इन बातों पर यकीन कर लेते हैं और यही करते हैं।