महिला सिपाही के साथ उसके पति ने जबरजस्ती बनाए अप्राकृतिक सम्बंद और फिर पार कर दीं हैवानियत की पूरी हदें..!

कानपुर के एक थाने में तैनात स्त्री सिपाही के साथ उसके पति ने जबरन अप्राकृतिक रिस्ता बनाए। विरोध करने पर उसको मारा पीटा। पूरी रात उसे भूखा प्यासा रखा। इतना ही नहीं उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

loading...
पति और ससुराल वालों की प्रताड़ना से हैरान स्त्री सिपाही ने कार्यवाहक एसएसपी संजीव सुमन को आप बीती सुनाई। स्त्री सिपाही ने बताया कि 18 जून की रात ड्यूटी खत्म कर के वो घर पहुंची। इसपर पति ने उसपर चरित्रहीनता का आरोप लगाते हुए मारपीट की। उसके साथ जबरन अप्राकृतिक रिश्ता बनाए।

जब महिला सिपाही ने इसका विरोध किया तो हैवान बने पति ने जान से मारने की धमकी दी। रात भर उसे भूखा प्यासा रखा। 19 जून को वह अपनी ड्यृटी पर गई। महिला सिपाही ने अपने सहकर्मियों और एसएसपी अनंत देव को आपबीती सुनाई।

स्त्री ने बताया जब पति की शिकायत करो तो  वह आत्महत्या कर पूरे परिवार को फंसाने की धमकी देता है। एसएसपी के आदेश पर कर्नलगंज पुलिस ने महिला सिपाही के शिक्षक पति पर अप्राकृतिक रिश्ता बनाने, मारपीट, धमकी और सास- ससुर पर दहेज प्रताड़ना की रिपोर्ट दाखिल की है।

स्त्री सिपाही सिविल लाइंस में किराये के मकान में रहती है। उसकी विवाह पिछले साल 18 जून को प्रयागराज के बसहा बड़ोखर कोरांव निवासी राकेश सिंह से हुई थी। राकेश सरकारी जूनियर हाईस्कूल विद्यालय में शिक्षक है। थानाप्रभारी ने स्त्री सिपाही की रिपोर्ट दाखिल किए जाने की पुष्टि की है। उनका कहना है कि परीक्षण कर कार्रवाई की जाएगी।