चोरी के आरोप में व्यक्ति को खंभे से बांधकर पीटा, प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल उसके बाद जो हुआ उसे देख दंग रह जाएंगे..!

दरअसल बिहार के कैमूर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पर एक व्यक्ति को चोरी के आरोप में दबंगों द्वारा ना मात्र खंभे से बांधकर बुरी तरह पीटा गया बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल भी डाल दिया गया और व्यक्ति गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loading...
ये मामला भभुआ थाना के मोकरी गांव का है बल्कि बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति अपने रिश्तेदार के घर से मोटर लाया था और खेत में काम कर रहा था और इसी बीच गांव के कुछ लोगों ने आरोप लगाया हैं कि वो उनके यहां से मोटर चोरी करके ले गया है और इसके बाद व्यक्ति ने रिश्तेदार से भी कहलवाया परन्तु वे दबंग नहीं माने।

बल्कि दबंगों ने पहले तो व्यक्ति पर चोरी का आरोप लगाया और इसके बाद जबरन उसे उठा ले गए और खंभे में बांधकर बुरी तरह से पीटा। उसके बाद व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल छिड़क दिया। व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

पीड़ित व्यक्ति के पिता ने मोकरी गांव के ही आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने आवेदन में गांव के सरपंच सोनू सिंह समेत नारद सिंह, मुन्ना सिंह, दीपू सिंह, कुणाल सिंह, पुतुल सिंह व कोमल सिंह समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराई है।

मुकदमा में व्यक्ति के पिता ने यह भी बताया है कि उनका बेटा उनके बहनोई से बिजली का मोटर मांग कर लाया था परन्तु आरोपियों ने चोरी का आरोप लगा दिया और मामले में कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने कहा है कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।