एक साथ मां और बेटी बनी मां, बच्चों के पिता का नहीं हैं कोई अता-पता, अवश्य देखें..!

एक स्त्री के लिए मां बनना संसार का सबसे सुखद अहसास होता है। अपनी संतान को देख मां की आंखों की चमक बढ़ जाती है। मां बनने के लिए यूं तो कोई आयु सीमा नहीं होती। आजकल के लाइफस्टाइल के हिसाब से स्त्रियां अधिक आयु में ही बच्चा पैदा करना पसंद करती है। किन्तु कभी कभी ऐसा कुछ भी हो जाता है जो काफी ही अलग होता है। कैसा हो जब मां और बेटी एक साथ गर्भवती हो जाएं.? जी हां, एक ऐसा ही अनोखा सा विषय सामने आया है जहां मां बेटी ने एक साथ बच्चों को जन्म दिया है।

मां और बेटी ने एक साथ दिया बच्चे को जन्म


loading...
ये विषय है तुर्की का है जहां एक 42 वर्ष की मां और उसकी 21 वर्ष की बेटी ने एक ही वक़्त बच्चों को जन्म दिया। समाचार के मुताबिक 42 वर्षीय फातमा नाम की स्त्री ने अपनी बेटी के साथ तुर्की के एक हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया है। दोनों की ही डिलीवरी सिजेरियन ऑपरेशन से हुई है। डाक्टर खुद मानते हैं कि उन्होनें पहली बार ऐसा केस देखा है। फातमा सीरिया की रहने वाली है किन्तु गृहयुध के वजह सीरिया से तुर्की आई थी।

एक-दूसरे का रखती थी ख्याल


बच्चों के नाम तुर्की के राष्ट्रपति रेचप तैयप एर्दोआन के नाम पर तैयप और रिसेप रखें हैं। फातमा और उसकी बेटी को एक साथ ही पता चला कि वो प्रग्नेंट हैं, जिसके बाद वो एक दूसरे का ख्याल रखने लगी। लेकिन हैरान करने की बात तो यह है कि इन दोनों की डिलीवरी भी एक ही दिन एक ही समय हुई। जबकि हॉस्पिटल के लोगों को इन बच्चों के पिता के बारे में कोई जानकारी नहीं है।