जायरा वसीम के मैनेजर ने किया हैरान करने वाला खुलासा, सामने आई इनकी बॉलीवुड छोड़ने की सच्चाई..!

फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम ने हाल ही में एकाएक बॉलीवुड छोड़ने का निर्णय करके सबको चौंका दिया है। वह अभी केवल 18 वर्ष की है और बॉलीवुड में उनके 5 वर्ष पूरे हो चुके हैं। फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की कारण उन्होंने 6 पन्ने की एक लंबी पोस्ट लिखकर बताई है।

loading...
जायरा ने लिखा- '5 वर्ष पहले मैंने एक ऐसा निर्णय लिया था जिसने मेरी जिंदगी बदल दी। मैं भले यहां फिट हो रही हूं किन्तु मैं यहां की नहीं हूं। मैं अपने ईमान से दूर हो रही हूं। यह रास्ता मुझे इस्लाम और अल्लाह से दूर कर रहा है।'

अब इस विषय में दंगल गर्ल के मैनेजर तुहिन ने एक मीडिया इंटरव्यू के वक़्त चौंकाने वाला पर्दाफाश किया है। उन्होंने कहा- 'जायरा वसीम का बॉलीवुड छोड़ने का कोई इरादा नहीं था। अभी कुछ ही दिन पहले उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के साथ अपनी अपकमिंग मूवी 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग खत्म की है। जायरा के सभी सोशल मीडिया अकाउंट कम्प्रोमाइज हुए हैं और उन्होंने ये पोस्ट नहीं लिखे हैं।'

किन्तु मैनेजर तुहिन के बयान के बाद भी जायरा वसीम ने इंडिया टुडे न्यूजपेपर से बातचीत करते हुए ये कबूल किया कि सोशल मीडिया पर सभी पोस्ट उनके खुद के लिखे हुए हैं। इसके सिवाय बहुत लोगों का भी यही कहना है कि उन्होंने किसी दबाव में आकर ऐसा निर्णय लिया है।

कुछ लोग जहां उनकी सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं ज्यादातर लोग कह रहे हैं कि अभिनव छोड़ना उनकी अपनी पसंद हो सकती है किन्तु मजहब को कारण बताना सही नहीं है। खैर अब इसकी सच्चाई क्या है ये तो केवल जायरा वसीम को ही पता होगा।