ज्यादा सुन्दर होने की वजह से घर में ही कैद होकर रहती है ये अभिनेत्री..!

वैसे तो प्रत्येक कोई खूबसूरत होने के लिए कुछ ना कुछ करता ही रहता है। कोई कितना भी खूबसूरत क्यों ना हो खुद को कम ही समझता है। किन्तु बहुत बार खूबसूरती के चलते ही बहुत सारे काम भी बन जाते हैं ये तो आप जानते ही हैं। पर कभी ये सुना है कि आपकी खूबसूरती ही परेशानी का वजह बन जाए। ऐसा भी होता है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। एक खूबसूरत लड़की के साथ जो हुआ उसे जानकर आप भी चौंक जायेंगे।

loading...
दरअसल, 24 वर्ष की कंबोडियन अभिनेत्री डेनी नॉन के साथ कुछ ऐसा हो गया जिससे वो चर्चा का विषय बनी हुई। इस एक्ट्रेस पर सरकार ने एक साल का बैन लगा दिया है, क्योंकि उनका कहना है वो आवशयक से अधिक खूबसूरत है।

संस्कृति और कला मंत्रालय, कंबोडिया का कहना है कि डेनी की तस्वीरें आचार संहिता का उल्लंघन कर रही है, इसी वजह ये सब हो रहा है डैनी का एक फेसबुक पेज भी है जिस पर 3 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं।

इतना ही नहीं अभिनेत्री का कहना है कि वो ऐसा कुछ नहीं कर रही हैं जिसके वजह उन्हें बैन किया जाये। बहुत अभिनेत्री ऐसी हैं जो फोटोशूट के वक़्त उकसाने वाले पोज़ देती हैं और किस्सिन सीन भी देती हैं उन पर कोई बैन नहीं है। डैनी कहती हैं कि वो नेचुरल ही खूबसूरत हैं वो ऐसा कुछ भी नहीं कर सकती कि जिससे वो खूबसूरत न दिखे।

किन्तु साथ ही ये भी कहा कि वो अब कोई भी सेक्सी फोटो शेयर नहीं करेंगी। वहीं काउंसिल की प्रमुख कामराउन वंथा ने कहा कि नॉन पर बैन किसी और कारण से लगा है। अभिनेत्री ने मंत्रालय से बहुत सारे लिखित वादे किए थे जिनको पूरा करने में वह असफल रहीं। इसलिए उनके ऊपर पाबंदी लगाई गई है।