अर्धनग्न हालत में लेटा था व्यक्ति और स्त्री कर रही थी मसाज, तभी पहुँच गई पुलिस, इसके बाद जो हुआ..!

जौनपुर में पुलिस की नाक के नीचे बंद कमरे में अवैध मसाज पार्लर का कारोबार चल रहा था। गुरुवार को जब पुलिस टीम ने छापा मारा तो लाइन बाजार में वाजिदपुर चौराहे के पास स्थित एक इमारत में इसका पर्दाफाश हुआ। एक स्त्री को मसाज करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया। जबकि, पुलिस ने सिर्फ ऑपरेटर के विरुद्ध कार्रवाई की है। स्त्रियों और पुरुषों के विषय में इसे दबा दिया गया था।

loading...
दरअसल, बाजार के बैंकों में संदिग्धों की तलाशी के लिए लाइन बाजार थाने से पुलिस निकली थी। पुलिस वाजिदपुर में स्थित एक चर्चित इमारत के पास पहुंची। पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि यहां अवैध कारोबार काफी फल फूल रहा है।

जिसके चलते पुलिस ने अवैध रूप से संचालित मसाज सेंटर पर छापा मारा। जहां एक बंद कमरे में एक शख्स अर्धनग्न हालत में पड़ा हुआ था, उसके पास एक महिला खड़ी थी जो शरीर की मालिश कर रही थी। पुलिस ने उन युवाओं को गिरफ्तार किया जो कथित रूप से इस केंद्र का संचालन कर रहे थे।

इस बारे में एसपी विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि पैदल गश्त की जानकारी के मुताबिक कार्रवाई की गई। जबकि पुलिस ने एमएसीए रिगार्डलेस पर संदेह या शरारत नहीं दिखाई, किन्तु विषय की तह तक जाने के लिए लाइसेंस मांगा गया है। वैसे भी जौनपुर में जिस्मफरोशी का धंधा खूब फल-फूल रहा है। पहले यह धंधा होटलों में चलता था परंतु अब मकानों में भी चलने लगा है।