नाबालिग के साथ छेड़खानी के आरोप में गार्ड को लोगों ने पकड़ा और फिर सड़क पर ही कपड़े उतार कर पिटाई

महाराष्ट्र के विरार में एक सुरक्षा गार्ड को कुछ स्थानीय लोगों ने सड़क पर ही कपड़े उतारकर खूब मारा-पीटा, बता दें की उस पर आरोप था कि उसने एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी किया था। ये घटना 14 जुलाई की बताई जा रही  है। 
इस मामले में पुलिस ने भी मामला दर्ज करके इसकी जांच शुरू कर दी है। महाराष्ट्र के पालघर जिले के विरार इलाके में एक रिहाइशी परिसर के चौकीदार को छह साल की बच्ची से छेड़खानी करने के बाद उसकी निर्वस्त्र परेड करायी गयी। 
पुलिस ने सोमवार को बताया था की घटना बोलिंज में रविवार रात हुई। भीड़ ने 22 वर्षीय आरोपी को जमकर पीटा। इसमें कई महिलाएं भी थीं। अरनाला थाने के वरिष्ठ निरीक्षक अप्पर साहेब लेंगरे ने बताया, ‘चौकीदार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमने धारा 354 (मर्यादा भंग करने) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) कानून के प्रावधानों के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है।’
उन्होंने बताया की, ‘पीड़िता की मां ने शिकायत की थी कि बच्ची शनिवार को शाम छह बजे जब ट्यूशन से लौटी तो चौकीदार ने उसे गलत तरीके से छूआ। रविवार को पुलिस से संपर्क किया गया।’ उन्होंने बताया कि चौकीदार से मारपीट के संबंध में अब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। 
बताया जा रहा है कि सुरक्षा गार्ड को पीटने वालों में कई महिलाएं भी शामिल थीं। गार्ड को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता की मां ने शिकायत की है कि उसकी बच्ची जब शाम 6 बजे ट्यूशन से वापस आ रही थी तो उसने उसे गलत तरीके से छुआ था।