इस जगह बच्चे जहरीले सांपो को समझते हैं खिलौना, खेलते हैं मौत का खेल..!

सांप का नाम सुनते ही बहुत लोग भाग निकलते हैं। किन्तु कुछ ऐसे भी  होते हैं जिन्हें जानवरों से प्यार होता है। किन्तु विषैले जानवरों के साथ रहना खतरे से भरा हो सकता है। यदि कोई सांप को इलाके या उसके हानी पहुंचाने की प्रयास करता है तो सांप उसपर तेजी से पलटवार करते हैं और अपने जहरीले विष से जान ले लेते हैं।

loading...
हम आपको ऐसा मामला बताने जा रहे हैं जहां पर बच्चे सांप के साथ खेलते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रहा है। वायरल  होते इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक गांव में कुछ लोग हैं। इन्ही के बीच एक छोटा बच्चा भी बैठा है। जिसके सामने एक जहरीला सांप है।

इसे आम भाषा में नाग कह सकते हैं। इस वीडियो में आप[ देख सकते हैं कि कैसे बच्चा इस जहरीले सांप के साथ खेल रहा है। जिस उम्र में हाथ में खिलौना होना चाहिए था उसमें बच्चा सांप से खेल रहा है।

अब ये बच्चे ऐसा कैसे कर लेते हैं या इनके परिवार वाले साँपों के साथ कैसे रह लेते हैं ये तो वही जाने। लें इस वीडियो को देखकर तो कोई भी हैरान रह जाये तो डर जाए।

वैसे ये वीडियो किसने-कब और कहां शूट किया था इस बात कि पुष्टि तो नहीं हो पाई है। किन्तु वीडियो देख के अनुमान लगाया जा सकता है कि इस गांव में सांपो को पाला या सपेरे रहते होंगे। फिलहाल इस वीडियो को देखने के बाद बड़े-बड़ों की सांसे थम जाती है।