नई नवेली दुल्हन के साथ पकड़ा गया लवर, ससुराल वालों ने रख दी यह अनोखी शर्त..!

जिले में प्रेम प्रसंग का एक अजीब विषय सामने आया है। बहेड़ी में ससुराल वालों की गैर उपस्थिति में नई नवेली दुल्हन ने अपने प्रेमी को घर बुला लिया। इस बीच ससुराल वाले आ गए और प्रेमी को रंगेहाथ पकड़ लिया। ससुराल वालों ने प्रेमी की जमकर पिटाई लगाई किन्तु नवविवाहिता प्रेमी के साथ जाने को अड़ गई तो ससुराल वाले भी मान गए और तय हुआ कि विवाह में हुआ पूरा खर्च प्रेमी चुकाएगा और वो अपनी प्रेमिका को ले जाएगा।

कुछ दिन पहले हुई थी विवाह


loading...
बहेड़ी इलाके के एक गाँव के रहने वाले युवक की अभी हाल में ही विवाह हुई है। विवाह के बाद युवक बाहर गया हुआ था और ससुराल वाले भी घर में नहीं थे। इस बीच दुल्हन ने अपने प्रेमी को बुला लिया किन्तु इसी बीच दुल्हन के ससुर घर आ गए और उन्होंने अपनी बहु को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इस बीच परिवार के अन्य लोग भी आ गए और उन्होंने प्रेमी की पिटाई कर दी।

करेगा कोर्ट मैरिज 


इतना सब होने के बाद भी दुल्हन अपने प्रेमी के साथ जाने पर अड़ गई तो ससुराल वाले मान गए और तय हुआ कि विवाह में जितना भी खर्च हुआ है वो दुल्हन का प्रेमी देगा जिसके बाद वो दुल्हन को ले जा सकता है। इस पर प्रेमी मान गया और अब जल्द ही वो सारा खर्च चुकाने के बाद अपनी प्रेमिका से कोर्ट मैरिज करेगा।