हिंदू लड़के से विवाह करने के बाद सोलह श्रृंगार में नजर आई ये मुस्लिम एक्टर..!

आज हम किसी बॉलीवुड अभिनेत्री की बात नहीं कर रहे हैं और ना ही किसी हॉलीवुड अभिनेत्री की। हम बात कर रहे हैं एक बंगाली अभिनेत्री की। बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां ने बहुत बंगाली फिल्मों के लिए काम किया है। वह एक बढ़िया और खूबसूरत अभिनेत्री हैं। नुसरत जहां बीते दिनों हिंदू लड़के से विवाह करने की कारण से काफी सुर्खियों में रही हैं। बीते 19 जून को उन्होंने निखिल जैन नाम के एक बिजनेसमैन से सात फेरे लेकर हिंदू रीति-रिवाजों के साथ विवाह किया है।

loading...
शादी के बाद 25 जून की सुबह मंगलवार को इस सुंदर अभिनेत्री को सोलह श्रंगार में स्पॉट किया गया। ये अभिनेत्री संसद के बाहर नजर आई। दरअसल वो टीएमसी की लोकसभा सांसद भी हैं, इसीलिए वह आज संसद पहुंची थी। इस वक़्त ये अभिनेत्री हाथों में चूड़ियां पहने और मांग में सिंदूर लगाए नजर आई। सुंदर लिबास में वह काफी खूबसूरत और हसीन दिख रही हैं।

बंगाली मुस्लिम फैमिली से ताल्लुक रखने वाली नुसरत जहां ने डेस्टिनेशन वेडिंग की है। उनकी विवाह में फैमिली के अतिरिक्त उनके नजदीकी मित्र उपस्थित हुए थे। विवाह के बाद अब ये अभिनेत्री हिंदू बन चुकी है। समाचारो के अनुसार 4 जुलाई को नुसरत ने एक ग्रैंड रिसेप्शन देने का प्लान बनाया है।

निखिल जैन से विवाह करने से पहले नुसरत का एक मुस्लिम लड़के के साथ अफेयर रहा है। उस मुस्लिम लड़के का नाम गलत काम में आ गया था, जिसके बाद नुसरत ने उससे दूरी बना ली। अब वह निखिल जैन के साथ विवाह करके खुश हैं।