ब्रैंडेड बिस्कुट खाने वाले अवश्य पढ़े इस खबर को, Parle-G बिस्किट से निकली छिपकली,एक बच्ची की हालत बेकार..!

उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर में बिस्कुट के अंदर मरी हुई छिपकली मिलने से काफी अधिक हडकंप मच गया है।एक बच्ची की हालत बेकार होने से इस विषय में प्रत्येक कोई परेशान है और किसी ने ऐसी आशा भी नहीं की थी। एक जानकारी के अनुसार इस विषय का पर्दाफाश तब हुआ जब एक मासूम बच्ची की हालत अचानक बिगाड़ गई और उसे नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया,जहां पर पता चला की कोई जहरीला चीज खाने से उसकी ऐसी हालत हुई है।

loading...
इसके बाद काफी खोज समाचार करने के बाद पता चला की बच्ची की हालत एक बिस्कुट खाने के वजह बेकार हुई है। जब उस बिस्कुट के पैकेट को खोला गया और तब लोगों की आंखे फटी की फटी रह गई,लोगों के मुताबिक बिस्कुट में छिपकली का मरा हुआ बच्चा मिला,जिसे खाने से बच्ची की हालत ख़राब हुई थी। इस घटना के बाद बिस्कुट कंपनी के खिलाफ तुरंत केस दर्ज कराया गया और बच्ची के घरवालों ने कंपनी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

जबकि सही वक़्त पर ठीक उपचार के बाद अब बच्ची खतरे से बाहर है,किन्तु क्या हम किसी ऐसे खाद्य ब्रैंड पर यकीन कर सकते है। जिसे हम बेहद यकीन के साथ लेते है और अपने परिवार और बच्चों को उसका सेवन करने की अनुमति देते है। दोस्तों इस पर आपका विचार क्या है हमें कमेंट में अवश्य बताएँ और ऐसे केस में हमेशा सतर्क और सावधान रहें,ताकि किसी गंभीर मुसीबत से बच सके।