मां ने 3 लाख रुपए के लिए मुझे बेच दिया, 15 साल की थी जब मेरा साथ हुआ, इस महिला का खुलासा

हॉलीवुड एक्ट्रेस डैमी मूर ने एक शो में बहुत ही दर्दनाक खुलासा किया है। डैमी मूर ने इस बात को जाहिर किया है कि कैसे कुछ पैसे के लिए उनकी मां ने उन्हें 15 साल की उम्र में बेच दिया था। डैमी मूर ने गुड मार्निंग अमेरिका शो में इस बात का खुलासा किया है। 
loading...
उन्होंने बताया है कि कैसे उनका बचपन बिता है। डैमी ने ये भी बताया कि उनकी शराबी मां ने महज 500 अमेरिकी डॅालर्स के लिए एक शख्स को उनका रैप करने की इजाजत दे दी थी। डैमी के रियल लाइफ हकीकत काफी दर्दनाक है। चलिए जानते हैं कि डैमी मूर ने क्या कहा है। इस संबंध में। यहां पर पढ़िए डिटेल रिपोर्ट।

सुसाइड करने की कोशिश
डैमी ने कहा कि मेरी मां बहुत शराब पीती थी। इस वजह से उन्हें काफी परेशानी होती थी। इसी के चलते डैमी की मां ने एक बार सुसाइड करने की भी कोशिश की थी। डैमी ने आगे बताया कि उन्हें इस बात का यकीन है कि अगर उनकी मां होश में होतीं तो कभी भी पैसे के लिए उस शख्स को रेप करने की इजाजत नहीं देती। डैमी ने इंटरव्यू में बताया कि एस्टन कुचर ने भी शादी के बाद उन्हें धोखा दिया। 

बाथटब में दो महिलाओं के साथ
डैमी ने अपनी शादी पर कहा कि साल 2005 में मैंने शादी की। ये मेरी तीसरी शादी थी। एस्टन,डैमी से 15 साल छोटे हैं। डैमी ने आगे बताया कि उनके  पति एस्टन बाथटब में दो महिलाओं के साथ मिले थे। वह उन्हें धोखा दे रहे थे।

मुझे दर्द भी झेलना था..
डैमी ने अपने बच्चे के बारे में कहा कि मेरे लिए नेचुरल चाइल्डबर्थ करना जरूरी था। मैं हर पल को महसूस करना चाहती  हूं। इसके साथ मुझे दर्द भी झेलना था। ईमानदारी से कहूं तो मैं अपनी जिंदगी का एक भी लम्हा मिस नहीं करना चाहती। चाहे उसका मतलब दर्द सहना क्यों ना हो। बता दें कि डैमी ने उनके बच्चे के ना रहने पर बात की है।