माँ बन गईं 3.5 फुट की हाइट वाली ये लड़की, पिछले साल ही किया था शादी

loading...
मशहूर टीवी अभिनेत्री जूही असलम को आज कौन नहीं जानता आज ये किसी परिचय की मोहताज नहीं. वो बोलते हैं ना कामयाबी खूबसूरती को देख़ नहीं काबिलियत देख़ कर मिलती हैं. ऐसी ही कहानी अभिनेत्री जूही असलम की हैं, टीवी इंडस्ट्री की बहुत ही कम हाइट होने के बावज़ूद जूही असलम ने एक बड़ी सफलता हासिल की हैं.
दर्शकों के दिल में जगह जूही असलम ने सीरियल 'बाबा ऐसा वर ढूंढो' से बनाई. दर्शक द्वारा इनके अभिनय को खूब सहारा मिली. जिसके बाद जूही और भी कई सारे टीवी सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं.
जूही ने पिछले साल ही चोरी छुपे शादी की हैं, जूही ने अपने शादी की कभी किसी को भनक तक लगने नहीं दी आज भी इनके पति का नाम कोई जान नहीं पाया हैं. आखिरकार मीडिया को इस बात का पता चल ही गया और जूही पिछले साल अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में बनी.
जूही एक बार भी फिर मां बनने की वजह से सुर्खियों में हैं. जी हां जूही असलम ने एक बेटे को जन्म दिया हैं और अपनी ज़िन्दगी को देख़ कर बहुत खुश हैं. आप सोचिये जिसकी हाइट मात्र 3.5 इंच हो और उसका पति इतना अच्छा और फिर बच्चें की ख़ुशी वाक़ई में ये अल्लाह की बहुत बड़ी नैमत हैं जो जूही असलम को मिली हैं.