इस पुलिस वाले ने बताया कैसे 4000 हज़ार के चालान से 100 रुपए में बचा जा सकता है

पुलिस वाले ने खुद बताई तगड़ी पर कि कैसे सो रुपए देकर ट्रैफिक जमाने से बचा जा सकता है। मोदी सरकार के ट्रैफिक नियमों में बदलाव के पास जुर्माने की राशि को 10 गुना बढ़ा दिया गया है और लोगों के ताबड़तोड़ चालान काटे जा रहे हैं। यहाँ तक कि यह चालान पुलिस वालों तक के भी काटे जा रहे हैं तभी हरियाणा पुलिस के एक पुलिस वाले ने चालान से बचने की एक तरकीब बताई है।
loading...
इसी बीच हरियाणा पुलिस के एक जवान का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बता रहा है कि चालान कटने के बाद कैसे अधिक पैसे देने से बचा जा सकता है और मात्र सौ रुपये देकर छुटकारा मिल सकता है यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहा है।
इस पुलिस वाले ने कहा कि थी आप कभी कोई चालान काट ले तो आपको 15 दिन के भीतर चालान की राशि जमा करानी होती है लेकिन इन 15 दिन के भीतर ही दिया पार्टियों में जाकर अपने सारे डाक्यूमेंट्स दिखा देंगे तो आपको प्रति डाक्यूमेंट्स केवल ₹100 ही देने होंगे।
लोगों में जागरूकता की कमी के कारण लोग पूर्व चालान भर रहे हैं जो कि बिल्कुल भी सही नहीं है आप यदि अपने साथ डॉक्यूमेंट नहीं ले जा सकते तो आप 15 दिन के भीतर आठवीं में अपने सभी डाक्यूमेंट्स दिखाएं उसके बाद आप प्रति डाक्यूमेंट्स केवल ₹100 ही चार दें।