ASI साहब ने ऐसा क्या किया, की लोगों ने उनको कुछ इस तरह बैठा दिया

loading...
धारीवाल के गांव रणियां में उस वक्त हंगामे वाली स्थिति पैदा हो गई जब एक मामले के संबंध में गए एक पुलिस कर्मचारी से एक पक्ष द्वारा मारपीट की गई और उसकी वर्दी फाड़ दी। जानकारी के मुताबिक सतविन्द्र सिंह पुत्र भगत सिंह निवासी गांव रणियां ने घर के दरवाजे को लेकर बिशन दास पुत्र माड़ू राम निवासी रणियां के विरुद्ध थाना धारीवाल में दर्खास्त दी थी। 
इस संबंध में ए.एस.आई. हरमेश कुमार अकेले ही केस की जांच करने हेतु गए थे तो बिशन दास के पक्ष के लोगों के साथ उक्त कर्मचारी की बहस शुरू हो गई जिसके फलस्वरूप बिशन दास के पारिवारिक सदस्यों द्वारा उक्त कर्मचारी से मारपीट कर उसकी वर्दी फाड़ दी और उसे घर में बिठा लिया।
इसकी सूचना मिलते ही एस.एच.ओ. धारीवाल अमनदीप सिंह ने भारी पुलिस फोर्स सहित मौके पर पहुंच कर उक्त पारिवारिक सदस्यों से छुड़वाया और इस घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी जिस पर उच्च पुलिस अधिकारियों ने थाना धारीवाल में पहुंच कर सारे मामले की जानकारी हासिल की और ए.एस.आई. हरमेश कुमार को अस्पताल में दाखिल करवाया। इस संबंध में एस.एच.ओ. ने बताया कि इस संबंध में पुलिस ने गुरदीप सिंह और मनदीप सिंह पुत्रान बिशन दास निवासी रणियां के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है।