Big Boss लॉन्च में सलमान खान को आया गुस्सा, कहा- ‘अगर आपको मुझसे दिक्कत है तो आप मुझे बैन कर दो’

छोटे पर्दे का ड्रैमेटिक रिएलिटी शो बिग बॉस-13 का जल्द ही आगाज होने वाला है। 29 सिंतबर को इसके एपिसोड शुरु होंगे लेकिन इस शो की लॉन्चिंग हो गई है। इस बार भी शो में सलमान खान ही होस्ट की जिम्मेदारी उठाने वाले हैं और शो में कौन से कंटेस्टेंट्स आने वाले हैं इसके बारे में खुलासा नहीं हुआ है, हालांकि कई नाम सामने जरूर आए हैं। बिग बॉस लॉन्च में सलमान खान को आया गुस्सा, मगर ये गुस्सा किस बात का था ये आपको जरूर जानना चाहिए, अगर आप सलमान के फैन हैं तो।

बिग बॉस लॉन्च में सलमान खान को आया गुस्सा
loading...
टीवी के पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 12 का लॉन्च इवेंट सोमवार को था और ये बड़े ही ग्रैंड तरीके से हुआ। इस दौरान काफी भीड़ रही लेकिन इसके साथ ही सलमान खान को गुस्सा भी आ गया। इस इवेंट का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान गुस्से में नजर आए, वीडियो में सलमान किसी फोटोग्राफर को देखकर बोल रहे हैं कि क्या भाई……ये हमेशा तेरा होता है….बाकी किसी का नहीं होता। तुम कितने लोग हो आराम से लो ना फोटोज, इसके बाद सलमान कहते हैं, ‘तेरे को बहुत परेशानी है तो मुझे बैन ही कर दो।”

इस सीजन में घर को पर्यावरण के मुताबिक तैयार किया गया है और इस घर का निर्माण 18,500 वर्ग फुट में किया गया है। आर्ट डायरेक्टर और फिल्मकार उमंग कुमार ने नए घर को डिजाइन किया है और उमंग ने एक इंटरव्यू में बताया, ‘हमने जितनी मेहनत इस घर को बनाने में की है वो आप घर को देखने के बाद समझ पाएंगे. हमने जितना हो सका है प्लास्टिक फ्री घर को रखा है, ऐसा प्रदूषण कम करने के लिए किया गया है। 
हमने फाइबर और अलग तरह के प्लास्टर ऑफ पेरिस का इस्तेमाल किया है। प्लास्टिक और थर्माकोल आसानी से उपलब्ध, हल्के और सस्ते होते हैं। लेकिन एक भारतीय नागरिक होने के नाते हमें व्यापक परिदृश्य में जाकर सोचना पड़ा था। हमने प्लास्टिक ऑफ पेरिस और फाइबर का इस्तेमाल ही किया है जो लंबा भी चलता है।’ आपको बता दें कि 15 अगस्त के भाषण में प्रधानमंत्री ने प्लास्टिक का उपयोग ना करने की अपील की है।