गज्जब! इस आदमी ने बड्डे का केक काटा और चार लोगों की नौकरी खा लिया

तालियां बज रहीं हैं. मोमबत्ती जल रही है. बढ़िया केक सजा हुआ है. अगल-बगल खड़े लोग हैप्पी बड्डे टू यू के पंचम सुर में गाने में कोई कंजूसी नहीं कर रहे. यहां तक कि एक भाई साहब फोन पर बात करते हुए भी तालियां बजाए जा रहें हैं. माथे पर टीका लगाए बड्डे बॉय भाई साहब मुस्कुराते हुए केक काटने को तैयार हैं. कायदे से देखें तो ये बिल्कुल वैसा ही सीन है जैसा सामान्यत: किसी बड्डे पार्टी में होता है. 
loading...
इस वीडियो में ऐसा कुछ भी खास नहीं दिख रहा, जिससे वीडियो वायरल हो. लेकिन वायरल हो गया. क्यों? क्योंकि इस बड्डे पार्टी की लोकेशन है छपरा जेल. और वीडियो में नजर आ रहे लोग जेल में बंद कैदी हैं. इसके बाद अब छपरा जेल से पार्टी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं. छपरा जेल में ये बड्डे पार्टी 21 अगस्त को हुई थी. जेल में बंद आनंद नाम के कैदी ने अपना जन्मदिन मनाया, वीडियो बनाया और इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया. 

सीतामढ़ी जेल में हुई पार्टी के सामने आने के बाद ये वीडियो भी वायरल होने लगा. वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन ने जेल में छापेमारी की. डीएम और एसपी ने सभी वार्डों की जांच की. जांच में कोई आपत्तिजनक सामान तो नहीं मिला लेकिन वायरल वीडियो की पुष्टि हो गई. लापरवाही के आरोप में चार गार्ड्स को निलंबित कर दिया गया. चारों गार्ड और आनंद सहित चार बंदियों पर भी एफआईआर दर्ज की गई है.