"मैंने अपनी पत्नी को बहुत चाहा, सोचा सुधर जाएगी लेकिन वह नहीं मानी, ये मेरा आखिरी वीडियो है"

राजस्थान के सीकर जिले के धोद इलाके में एक युवक ने अपने हाथों की नसें काट कर सुसाइड करने की कोशिश की। जिसे गंभीर हालत में सीकर के एसके अस्पताल में भर्ती करवाया है। युवक ने हाथों की नसें काटने से पहले कई वीडियो बनाकर वायरल भी किए। जिसमें दिख रहा है कि युवक अपनी पत्नी से काफी परेशान था। वह पत्नी को काफी समझाने के बाद भी गलत रास्ते पर चलने की बात कह रहा है। इसके साथ ही वह दो सिपाहियों पर पत्नी से फोन पर बात करने और ब्लैकमेल कर रुपए हड़पने का आरोप लगा रहा है।
loading...
जानकारी के अनुसार शुक्रवार को धोद निवासी युवक सुबह परेशान होकर गांव के गढ़ पर जाकर चढ़ गया। उसने दोनों हाथों की नसें काट ली और नीचे कूदने लगा। उसे नीचे कूदते हुए देखकर गांव के लोग इकठ्ठे हो गए। इसके बाद लोग भी गढ़ के ऊपर चढ़ गए। लोगों ने धोद पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने पर सीकर से ग्रामीण डीएसपी कमल सिंह चौहान व धोद थानाधिकारी महेंद्र कुमार पहुंचे। युवक गढ़ की छत पर चढकऱ दोनों सिपाहियों पर कार्रवाई की मांग पर अड़ा रहा। करीब दो घंटे तक वह नीचे कूदने की धमकी देता रहा।
इसके बाद पुलिस अधिकारियों और ग्रामीणों के समझाइश के बाद उसे नीचे उतारा गया। उसे तुरंत धोद अस्पताल में लाया गया। घटना से पहले उसने वीडियो बनाकर वायरल कर दिए। युवक वीडियो में बोल रहा है कि उसकी पत्नी के फोन पर कई नंबर है, जिन पर घंटो तक बात हो रही थी। कई सालों से मैं उसे समझा रहा था लेकिन, वह नहीं मानी। वह अगर किसी परेशानी में थी तो मुझे बताती। मैंने सोचा वह सुधर जाएगी। मैंने उसे बहुत चाहा, उसके लिए बहुत कुछ किया। मैं उसे बदनाम नहीं करना चाहता। यह मेरा आखिरी वीडियो है।