जयपुर में अमेरिकन युवती को कुछ पिलाकर टैंपो वाले ने मसाज के बहाने किया ये काम...

loading...
राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक अमेरिकन युवती ने टैंपो चालक के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। युवती ने सिंधीकैंप थाने पहुंचकर बताया कि शराब पिलाने के बाद उससे मसाज के बहाने दुर्व्यवहार किया गया। वह जब नशे की हालत से बाहर आई तो उसे लगा कि रेप हुआ है। उसके बाद वह अपना मेडिकल टेस्ट कराने के लिए अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टर्स ने उसे पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी। पुलिस ने युवती की शिकायत मिलने पर आरोपी टैंपो चालक की तलाश शुरू कर दी।
जयपुर वेस्ट, एडीसीपी बजरंग सिंह शेखावत ने बताया कि युवती अमेरिका की रहने वाली है। उसने खुद के साथ रेप होने की शिकायत की था। हालांकि, मेडिकल टेस्ट में रेप की पुष्टि नहीं हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। साथ ही छेड़छाड़ करने वाले शख्स को खोजा जा रहा है। युवती से उस घटनास्थल के बारे में जानकारी मांगी गई, जहां उसके साथ ऐसा कुछ हुआ था। आरोपी के बारे में यही पता चला है कि वह टैंपो चलाता है।'
युवती का कहना है कि शराब पिलाने के बाद युवक मेरी मसाज करने के बहाने जबरदस्ती कर रहा था। मैं जब नशे में थी। बाद में मुझे लगा कि मेरा रेप किया गया है। संवाददाता के अनुसार, अभी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।