पत्नी ने देवर के साथ मिलकर कर दिया अपने ही पति के साथ कुछ ऐसा काम

बुहाना उपखंड के निहालोठ की ढाणी मे रिश्तो को शर्मसार करने वाली दर्दनाक घटना जो रोंगटे खड़े करने वाली है। सनसनी फैला देने वाली इस खबर को सुनकर हर कोई स्तब्ध है। शुक्रवार को निहालोठ की ढाणी तन् पचेरी कलां में चारपाई पर सो रहे पति को कातिल पत्नी ने नाते में देवर से मिलकर धारदार हथियार से गर्दन काट कर हत्या कर दी थी। बीती देर रात तक पुलिस ने गहन छानबीन कर हत्या के आरोपियों को कब्जे में ले लिया और पूछताछ में मामले की प्री प्लान की सारी गुत्थिया खोल दी। शातिर पत्नी ने पति को नींद की गोली खाने में खिला कर सुला दिया और घर में कोई नहीं होने पर पड़ोस में नाते में उसके देवर से मिलकर घटना को अंजाम दे दिया। 
loading...
घटना के बाद दोनों हत्यारे लूट व हत्या का ड्रामा करते हुए महिला ने स्वयं के कपड़े सहित सामान को बिखेर दिया और उनके कपड़ों पर लगे खून के छींटे के कपड़ों को बदलकर खेत में काम करने के बहाने से ड्रामा करती रही। वही मृतक का हत्यारा चचेरा भाई भी हत्या के काम में लिए हथियार छुपाते हुए अपने घर के बाथरूम में नहा कर कपड़े सुखा कर मौके से फरार हो गया। जब घटना की सूचना मृतक के पिता चंदन को पता चला तो चीखने चिल्लाने की बात सुनकर हत्यारी पत्नी कविता मौके पर आकर रोने धोने की नौटंकी करने लगी और मृतक का चचेरा भाई कविन उर्फ सचिन बाइक लेकर पहले तो इधर उधर चला गया गांव के लोग जब इकट्ठे हो गए तो वही मौके पर आकर घटना की अनदेखी करने लगे। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मामले की गुत्थियों सुलझाने में आरोपियों के करीब पहुंच गए।
झुंझुनूं एसपी गौरव यादव ने बुहाना सीआई देवेंद्र प्रताप व पचेरी एसएचओ भरतलाल मीणा के नेतृत्व में गठित टीम ने छानबीन की और मौके पर सीकर से आई स्वाइन डॉग ने आरोपियों के पद चापों के निशानों की पहचान करते हुए आरोपी चचेरे भाई कविन उर्फ सचिन के कपड़ों को बरामद कर लिया वहीं स्वाइन डॉग ने महिलाओं के बीच बैठी हत्यारी पत्नी कविता तक पहुंचकर पुलिस को साक्ष्य व सबूत जुटाने में सहयोग किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 

आरोपियों ने हत्या के मामले को कबूल कर लिया है। हालांकि पुलिस ने हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं किया है । आरोपियों से पुलिस ने बरामदगी कर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस के नौजवान कुलदीप की हत्या कर देवर से शादी कर मौके से फरार होने की फिराक में थे।दोनों ने मिलकर नगदी व जेवरात लेकर कहीं दूसरी जगह छुपाकर घटना को अंजाम देकर फरार होने की फिराक में थे। महिलाओं के रुदन के स्वर में हत्यारिन पत्नी कविता की रोने की ट्यून को भांपते हुए पुलिस ने मौके पर शक के घेरे में ले लिया था।

जवान को गार्ड ऑफ ऑनर के साथ नम आंखों से अंतिम विदाई
मृतक जवान कुलदीप शनिवार दोपहर गार्ड ऑफ ऑनर के साथ अंतिम संस्कार किया गया पचेरी थाना के नौजवानों ने सशस्त्र सलामी दी आरएससी बटालियन के नौजवानों ने भी अपने साथी को अंतिम विदाई दी अंतिम संस्कार में क्षेत्र के काफी लोग मौजूद थे मेडिकल बोर्ड ने पोस्टमार्टम कर बुहाना सीएससी से शव को परिजनों को सौंप दिया घटना की सूचना पर लोगों ने निंदा की।