पति-पत्नी में हुआ झगड़ा, पत्नी ने लोगों से पति को पिटवाया, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे

loading...
कानपुर में बीच सड़क पति पत्नी का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला । पत्नी ने पति को सरेराह बिजली के खंभे से बांधकर फिल्मी स्टाईल में लात घूंसो से पीटकर लहुलुहान कर दिया । राहगीरों ने भी पति को शोहदा समझकर हाथ किए । पिटाई की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे भीड़ के चुंगल से छुड़ाया । पति पत्नी को थाने ले गए ।
बाबु पुरवा थाना क्षेत्र में पति पत्नी रहते है । दरसल पति अपनी पत्नी पर शक करता था । पत्नी के मोबाईल पर करने पर भी उसे एतराज था । शक की आदतों की वजह से दंपति में आए दिन विवाद होता रहता था। सोमवार को पत्नी बिना किसी को बताए किदवई नगर हनुमान मंदिर की तरफ जा रही थी । पति पत्नी का पीछा कर रहा था । जब पत्नी ने पति को देख लिया कि यह पीछा कर रहा है । इस बात को लेकर दोनो के बीच विवाद होने लगा ।
विवाद इतना बढा कि दोनो के बीच मारपीट शुरू हो गई । पहले पति ने पत्नी को लगातार कई तमाचे मारे । स्थानीय लोग शोहदा समझकर पति को पीटना शुरू कर दिया । इसके बाद पत्नी ने पति को बिजली के खंभे से बंधवा कर जमकर पिटाई की । पति के मुंह में इतने घूसें मारे की उसके मुंह से खून निकलने लगा । मौके पर पहुंची पुलिस पति और पत्नी को थाने ले गई । बाद में मामूली पूछताछ के बाद दोनों को छोड़ दिया गया।