बीच सड़क पर युवक ने लगाई कार में आग, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान

मथुरा के सिविल लाइन रोड पर एक घंटे तक लगातार हाई वोल्टेज ड्रामा चला जब एक युवक ने अपनी कार को आग के हवाले कर दिया. जिसके बाद सिविल लाइन चौकी के सामने एसएसपी ऑफ़िस और कोर्ट परिसर के सामने की है. युवक ने कार से एक युवती और तीन बच्चों को नीचे उतार दिया. महिला और पुरुष दोनों के हाथों में पिस्टल थी और दोनों खुद को भ्रष्टाचार से पीड़ित बता रहे थे.
loading...
कार में लगी आग को देखकर घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई और युवक-युवती को गिरफ्तार करने का प्रयास करने लगी. पुलिस को आता देख युवक-युवती ने पुलिस पर सामने से पिस्टल तान दी. युवक ने कई राउंड हवाई फायरिंग भी कर दी, जिससे पुलिस उसके पास नहीं जा सकी. इसके बाद युवक ने अपनी बात रखने के लिए पुलिस से माईक मांगा और अपनी बात रखी. युवक कंपनी में घाटे और भ्रष्टाचार से अपने आप को पीड़ित बता रहा था.
अधिवक्ता गिर्राज सिंह सिसोदिया ने बहादुरी दिखाते हुए उसे पीछे से पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस के लोग भी उस पर टूट पड़े और हिरासत में ले लिया. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है और पता कर रही है कि आखिर उन्होंने इस तरह की घटना को अंजाम क्यों दिया. पुलिस ने अभी तक जो जानकारी दी है, उसमें युवक दामोदरपुरा का रहने वाला शुभम चौधरी है. 
उसके साथ में जो महिला है वह उसकी बिजनेस पार्टनर अंजना शर्मा बताई जा रही है. अंजना शर्मा के तीन मासूम बच्चे भी हैं. बताया जा रहा है अंजना का उसके पति से विवाद चल रहा है. पुलिस अभी घटना के बारे में और पूछताछ कर रही है.