सलमान खान की शादी की तस्वीरों को देख चौंक गए जज साहब, फिर किया कुछ ये फैसला..

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बहू को नौकरी न मिले इसके लिए उसके ससुराल वालों ने जो किया वो जानकर आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे. मृत बेटे की जगह बहू कौ नौकरी न मिले इसके लिए मृतक के परिजनों ने अपनी ही बहू की फर्जी शादी की तस्वीर कोर्ट में पेश कर दी. यह देखकर जज तब चौंक गए जब तस्वीर में दूल्हे की जगह अभिनेता सलमान खान की तस्वीर थी.
loading...
दरअसल बैकुंठपुर के पंडोपारा कालरी में रहने वाले बसंतलाल की शादी सूरजपुर की रानी देवी से हुआ था. शादी के कई सालों बाद एसईसीएल में सरकारी नौकरी करने वाले उसके पति ने 25 जुलाई 2013 को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पति की मौत के बाद ससुराल वालों ने उसे बंसत की पत्नी मानने से इनकार करते हुए घर से निकाल दिया. 
पति की जगह उसकी पत्नी रानी देवी को नौकरी न हो जाए इसलिए ससुराल वालों ने कोर्ट में उसकी शादी की फर्जी तस्वीर पेश कर दी जिसमें दूल्हे की जगह अभिनेता सलमान खान का चेहरा लगा हुआ था. यह देखकर जज चौंक गए और उन्होंने उस तस्वीर को झूठा मानते हुए रानी देवी के पक्ष में फैसला सुना दिया. 
अब इस मामले की सुनवाई हाईकोर्ट में हो रही है. कोर्ट में रानी के वकील रहे सुनील शुक्ला ने कहा कि रानी के ससुराल वालों ने बैकुंठपुर कोर्ट में जो शादी के रिकॉर्ड भेजे हैं उसमें सलमान खान के साथ उसकी पहली शादी होने की बात कही गई है जिसे कोर्ट ने साफ तौर पर नकार दिया. 
कोर्ट ने इस मामले में न्याय करते हुए ससुराल वालों से बहू को सारे अधिकार देने का आदेश दिया. हालांकि इस फैसले के खिलाफ उसके ससुराल वालों ने हाईकोर्ट में अपील दायर की है. ससुराल वालों ने कोर्ट में दावा किया कि उनके बेटे से बहू का कभी भी कोई वास्ता नहीं रहा है.