हेड कॉन्स्टेबल ने लाल परी के कारण पुलिस को दे दिया कुछ ऐसा धमकी, जानिए फिर क्या हुआ

लाल परी के नशे में धुत्त एक हरियाणा पुलिस के हैडकांस्टेबल ने ट्रैफिक नियम तोड़ने के साथ-साथ हिमाचल पुलिस के जवान व गृह रक्षक को जान से मारने की धमक दे डाली। मामला ऊना के अम्ब उपमंडल का है, जहां ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान व यातायात पुलिस के जवान के साथ हरियाणा पुलिस का हेडकांस्टेबल उलझ पड़ा। आरोपी एक तरफ तो नशे में धुत्त था और वर्दी का रौब भी झाड़ रहा था। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मैडीकल करवाने की कार्रवाई शुरू कर दी है जबकि कार को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने आरोपी का ड्रंक एंड ड्राइव का भी चालान काटा है।
loading...
जानकारी के अनुसार अम्ब-ज्वालाजी रोड पर होमगार्ड जवान व यातायात पुलिस कर्मी यातायात व्यवस्था को सुचारू करने के लिए ड्यूटी पर तैनात थे। इतने में एक काले रंग की आल्टो कार जोकि पंजाब नंबर की थी, रैश ड्राइविंग के साथ चौक पर पहुंची। होमगार्ड जवान ने कार चालक को रुकने का इशारा किया तो कार में सवार हरियाणा पुलिस का जवान होमगार्ड जवान से उलझ पड़ा जबकि यातायात पुलिस कर्मी प्रवेश के साथ भी बदसलूकी की। आल्टो कार चालक के पास आरसी भी नही थी और वह नशे में धुत्त था।
कार में सवार चालक ने होमगार्ड जवान को हरियाणा पुलिस का जवान होने का हवाला देते हुए धमकियां देनी शुरू कर दीं। यहां तक कि जान से मारने की धमकियां भी देता रहा। पुलिस आरोपी का मैडीकल करवा रही है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। उधर, डीएसपी मनोज जम्वाल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।