प्रेमिका बनकर आरोपी तक पहुंची महिला पुलिसकर्मी, शातिर चोर को फिल्मी अंदाज में पकड़ा

ये पूरा मामला बिहार के दरभंगा थाने का है जहां मोबाइल चोरी के आरोपी को एक महिला एएसआई ने पूरे फिल्मीअंदाज़ में को पकड़कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।दरअसल महिला पुलिसकर्मी ने आरोपी तक पहुंचने के लिए प्रेम का पाशा फेंका जिसमें वो चोर आसानी से आ गया और फिर महिला एएसआई ने उसकी प्रेमिका बनकर उसे धरदबोचा। असल में कुछ दिनों पहले एक मोबाइल चोरी के मामले की तफ्तीश थाने की एक सब इन्स्पेक्टर मधुबाला देवी को दी गई। 
loading...
ऐसे में पहले मधुबाला ने मोबाइल को ट्रैस करना शुरू किया पर वो मोबाइल एक लोकेशन पर कभी भी ज्यादा देर तक नहीं रहता था और इस वजह से मोबाइल चोर तक पहुंचना संभव नहीं हो पा रहा था तब पुलिस ने अपने सूत्रों से मोबाइल चोरी करने वाले हसनैन का नंबर पता किया और उसी नंबर पर फिर महिला एएसआई ने आरोपी से बात करनी शुरू की। धीरे-धीरे दोस्ती की और फिर उसकी गर्लफ्रेंड बन गई। इसेक बाद आरोपी को विश्वास में लेकर महिला एएसआई ने उससे मिलने की इच्छा जताई
इधर प्यारा में पड़े उस आरोपी को फोन पर बात कर रही महिला पर बिल्कुल भी शक नहीं हुआ और महिला के झांसे में आ गया । यहां तक कि वो अपनी कथित प्रेमिका से मिलने के लिए दरभंगा टावर चला आया पर वहां पहले से ही पुलिस सादे कपड़ों में मौजूद थी। ऐसे में जब आरोपी वहां पहुंचा तो महिला पुलिसकर्मी ने उसे अपनी बातों में उलझा लिया और इसी बीच मौका मिलते ही वहां पहले से तैनात पुलिस कर्मियों ने उस आदमी को गिरफ्तार कर लिया।
गिरफ्तार व्यक्ति से चोरी का मोबाइल भी बरामद हो गया और अब पुलिस उसका आपराधिक इतिहास खंगाल रही है हालांकि पकड़ा गया व्यक्ति हसनैन चोरी की बात से इनकार कर रहा है । उसका कहना है कि वो पेशे से ड्राइवर है और बाहर रहकर अपनी रोज़ी रोटी कमाता है। जो मोबाईल उसके पास से मिली है वो उसने चोरी नहीं की बल्कि किसी दूसरे व्यक्ति से 4500 रुपये में खरीद है। फिलहाल पुलिस इसकी जांच में लगी है पर वहीं इस मामले में इस महिला एएसआईके काम की सभी तारिफ कर रहे हैं।