शादी के केवल दो दिन के बाद ही इस आदमी पर सवार हुआ शैतान, फिर किया पत्नी का खून.. वजहें कर देंगी आपको हैरान!

loading...
कहते हैं, शादी दो लोगों के बीच एक नए रिश्ते की शुरुआत करता है। दो अंजान लोग जब एक दुसरे के साथ शादी के बंधन में बँधते हैं तो दोनों के बीच भरोसे का होना बहुत जरुरी होता है। दोनों के बीच का रिश्ता तब तबाह हो जाता है, जब किसी एक को शक की बिमारी लग जाती है। कई बार इसी शक की बिमारी की वजह से दोनों के बीच का रिश्ता टूट भी जाता है और कई बार यह रिश्ता एक की मौत के साथ ख़त्म होता है।

भरोसा इतनी जल्दी टूटना था तो क्यों की शादी
आज मैं आपको जिस घटना के बारे में बताने जा रहा हूँ उसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। आप भी सोचने लगेंगे कि आखिर जब भरोसा इतनी जल्दी टूटना था तो शादी ही क्यों की। हाल ही में एक ऐसा मामला इलाहाबाद में देखा गया है, जहाँ एक क्रूर पति ने शादी के केवल दो दिन बाद ही शक की वजह से अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

पति को शक हुआ किसी और के साथ है सम्बन्ध

जानकारी के मुताबिक़ यह घटना इलाहबाद के होलगढ़ की है। यहाँ के रहने वाले रामदुलार ने अपनी बेटी सुषमा की शादी बड़े धूम-धाम से 23 फ़रवरी को धीरेन्द्र नाम के एक लड़के से की थी। शादी के केवल दो दिन बाद ही धीरेन्द्र को अपनी पत्नी पर शक हुआ कि उसका किसी और व्यक्ति के साथ भी सम्बन्ध है। इस वजह से धीरेन्द्र ने अपनी पत्नी से 25 फ़रवरी की रात जमकर लड़ाई की।

बांस से पीटकर बेरहमी से कर दी हत्या
लड़ाई के बीच में ही धीरेन्द्र ने अपनी पत्नी सुषमा की बांस से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद धीरेन्द्र ने अपनी पत्नी सुषमा की लाश को कंधे पर लादकर घर से 500 मीटर दूर स्थित नहर में फेंक दिया। घटना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने सुषमा की लाश को बरामद कर लिया और आरोपी धीरेन्द्र को हिरासत में ले लिया।

मोटरसाइकिल ना देने की वजह से कर दी हत्या
धीरेन्द्र ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूलते हुए हत्या के पीछे की सच्चाई बताई। वहीँ दूसरी तरफ लड़की के घर वालों का कहना है कि दहेज़ कम मिलने की वजह से धीरेन्द्र ने उनकी बेटी की जान ले ली। दहेज़ में एक मोटरसाइकिल की माँग की गयी थी, जो हमारी हैशियत में नहीं थी। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जाँच कर रही है।