करना चाहते थे शादी लेकिन मिलते ही रेंत डाला एक दूसरे का गला, सामने आयी चौंकाने वाली वजह

प्यार के लिए लोग क्या कुछ नहीं कर जाते. वह जान लेने और देने से भी नहीं डरते. आपने कहावत तो सुनी ही होगी कि ‘प्यार और जंग में सब जायज़ है’. ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है फरीदाबाद से. रोज़ गार्डन के पास एक प्रेमी जोड़े ने साथ आत्महत्या करने की कोशिश करी. उन्होंने गला काटकर एक-दूसरे को मौत के घाट उतारने की सोची और यह इसलिए क्योंकि उनके घरवाले उनकी शादी के लिए तैयार नहीं थे. जब आस-पास के लोगों ने उन्हें खून से लथपथ देखा तो पास के ही बीके अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उन्हें सफदरजंग रेफर कर दिया गया है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.
loading...
दरअसल, पर्वतीय कॉलोनी निवासी प्रमोद उर्फ़ पिंटू को संजय कॉलोनी निवासी एक युवती से प्यार हो गया. प्रमोद पेशे से एक ऑटो ड्राइवर है. कुछ समय अफेयर चलने के बाद दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे. इस बात की जानकारी दोनों ने अपने परिवार को भी दी थी. लेकिन परिवार वाले उनकी इस शादी के लिए नहीं माने जिस वजह से दोनों परेशान और दुखी थे. शुक्रवार के दिन प्रमोद अपनी प्रेमिका से मिलता है और उसे ऑटो में बिठाकर रोज़ गार्डन और गोल्फ क्लब वाली रोड पर जाता है. यहां पर वह ऑटो लगाता है और दोनों एक दूसरे से काफी समय तक बातें करते हैं. पुलिस के अनुसार दोनों ने साथ न रह पाने पर साथ मरने की कसमें खाई थी. प्रमोद के पास चाकू पड़ा था. पहले युवती ने प्रमोद उर्फ़ पिंटू का गला रेंता फिर पिंटू ने युवती का.
जैसे ही दोनों की गर्दन कटी खून का फव्वारा फूट पड़ा. गला कटने से युवती ऑटो के बाहर जा गिरी जबकि पिंटू ऑटो में ही रहा. जैसे ही लोगों की नज़र खून से लथपथ युवती पर पड़ी वह दौड़कर ऑटो के पास गए. लोगों ने देखा कि ऑटो में भी एक युवक खून से लहूलुहान है. उन्होंने तुरंत दोनों को उसी ऑटो से पास के बीके अस्पताल पहुंचाया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. 
पुलिस ने दोनों से बातचीत करके घटना के बारे में जानकारी लेने की कोशिश करी. गर्दन में चोट लगने के कारण वह ज्यादा बोल नहीं पा रहे थे. दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद दिल्ली के सफदरजंग अस्पातल में रेफर कर दिया गया. पुलिस के अनुसार दोनों की स्थिति ऐसी नहीं है कि वह बयान दे सकें. पूरा मामला दोनों के बयान के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा.