शाम को भाभी जा रही थी घर पर तभी उसी के देवरों ने उसको ले जाकर कर दिया ये वारदात

उत्तर प्रदेश के आगरा से देवर-भाभी के रिश्तों को कलंकित कर देने वाली घटना सामने आई है. दो देवरों ने अपने साले के साथ मिलकर भाभी को ही हवस का शिकार बना लिया. सुनसान जगह पर ले जाकर तीनों आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया. दरअसल राजस्थान के धौलपुर की रहने वाली महिला अपने मायके आगरा में थी. 13 सितंबर को आगरा के बरारा गांव में उसके दो सगे देवर अंसार और सिकंदर अपनी भाभी के घर के पास पहुंच गए. 
loading...
सिकंदर ने अपने साले सोहिल और भाई अंसार के साथ मिलकर उस वक्त अपनी ही भाभी को जबरदस्ती बाइक पर बैठा लिया जब वो शौच के बाद अपने घर लौट रही थी. तीनों पीड़ित महिला को जबरदस्ती सुनसान जगह ले गए. वहां दोनों भाई और फिर साले ने मिलकर पीड़ित महिला का बारी-बारी से रेप किया. महिला चिल्ला न सके इसलिए उसके मुंह को गमछे से बांध दिया. संयोग से जबरदस्ती के दौरान वह गमछा पीड़ित के मुंह से हट गया जिसके बाद उसने मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया. 
उसकी आवाज को सुनकर पास में ही मंदिर के पास से दो लोग दौड़कर पहुंचे जिसको देखकर उसके दोनों देवर और साला वहां से भाग निकले. पीड़ित महिला ने जब अपने परिजनों को इस घिनौनी वारदात के बारे में बताया तो उनके होश उड़ गए. परिजनों की शिकायत पर आगरा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल तीनों आरोपी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.