आखिर पत्नी ने ऐसा क्या कहा की पति ने दोस्तों के साथ पत्नी के साथ किया ये काम और फिर...

बुलंदशहर जिले के औद्योगिक क्षेत्र स्थित ससुराल से गुम विवाहिता का शव हापुड़ जनपद के थाना धौलाना पुलिस ने कंकाल रूप में बरामद किया। जो मृतका के पति की गिरफ्तारी व उसकी निशानेदही पर बरामद हुआ। आरोपित ने पत्नी की अपने साथियों समेत गला दबाकर हत्या करने शव को फेंकने का राजफाश हुआ है। दो सितंबर को थाना धौलाना क्षेत्र के सपानवत चौकी के गांव बझैडा कलां निवासी अब्बास पुत्र सद्दीक ने कोतवाली में तहरीर दी थी। 
loading...
जिसमें बताया था कि उसकी पुत्री कौशर जहां की शादी 11 माह पूर्व सिकंदराबाद के गांव अधेल निवासी हसीन पुत्र मुस्तकीम से की थी। दो सितंबर की सुबह उन्हें कौशर की हत्या कर शव अंधेल गांव के जंगल में पड़े होने की सूचना दी गई थी। लेकिन अंधेल गांव पहुंचने पर न तो विवाहिता मिली और न ही ससुराल के लोग। ससुरालियों के मकान में ताला लगा हुआ था। बुधवार को फिर से अब्बास ने परिजनों के साथ कोतवाली पुत्री की तलाश कराने की गुहार पुलिस से लगाई। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर धौलाना थाना भेज दिया था। 

देर शाम अब्बास ने धौलाना थाने में कोशर के पति हसीन समेत चार के खिलाफ अपनी पुत्री कोशर की हत्या कर शव के छिपाने की रिपोर्ट दर्ज कराई। धौलाना कोतवाली निरीक्षक सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि आरोपित कौशर के पति हसीन को शेखपुर खिचरा गांव से गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की गई। जिसकी निशान देही पर गुरुवार को गांव पारपा के जंगलों में ईख के खेत से कौशर का शव के अवशेष, पर्स, कपड़ों के टुकड़े, दुप्पटा तथा चप्पल आदि बरामद कर लिए गए। मृतका के परिजनों द्वारा कंकाल व मिले कपड़ों से शिनाख्त की गई।

28 अगस्त को की गई थी उसकी हत्या
धौलाना कोतवाली निरीक्षक सुबोध कुमार ने बतया कि आरोपित हसीन ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी कौशर आए दिन छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा कर अनावश्यक दबाब बनाती थी। इससे आजिज आकर वह कौशर को गत 28 अगस्त की देर शाम अपने बहनाई निवासी शेखपुर खिचारा ले जाने के बहाने बाइक से ले गया। पारपा नहर के किनारे अपने साथी अफजाल व रफीक निवासी शेखपुर खिचरा थाना धौलाना तथा कुर्वान पुत्र उमर निवासी बझेड़ा के साथ मिलकर कौशर की गला दबा कर हत्या कर दी। शव को ईख के खेत में फेंक दिया था। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बाइक को भी बरामद कर लिया। पुलिस फरार तीनों आरोपियों की तलाश में जुटी है।