बहन ने अपने पति को मरवाया तो भाई ने बहन के साथ किया ये काम, जानिए

मुजफ्फरनगर जिले के तितावी थाना इलाके में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां एक नवविवाहिता ने चार दिन पहले अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करा दी। पुलिस ने रविवार दोपहर इस हत्याकांड का खुलासा किया और आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जबकि, नवविवाहिता फरार थी। लेकिन, इस पुलिस खुलासे के चार घंटे बाद ही मौसेरे भाई ने अपनी नवविवाहिता बहन कीगोली मारकर हत्या कर दी।पुलिस ने मौसेरे भाई को भी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, युवती के शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया गया है।

28 फरवरी को हुई थी दोनों की शादी
loading...
मेरठ के समसपुर गांव निवासी हैप्पी का विवाह बीते 28 फरवरी को मुजफ्फरनगर जिले के तितावी थाना इलाके के हैदरनगर निवासी शिवानी के साथ हुआ था। चार मार्च को शिवानी ने हैप्पी को मिलने के लिए गांव बुलाया। देर रात जब हैप्पी पत्नी शिवानी से मिलकर अपने चचेरे भाई मनीष के साथ बघरा बस स्टैंड पर पहुंचा, तभीपहले से ही घात लगाए अनुज ने हैप्पी को गोली मार दी। विरोध करने पर अनुज ने हैप्पी के भाई मनीष के साथ भी मारपीट की। इसके बाद अनुज ने दोनों के मोबाइल फोन और तमंचा-कारतूस जंगल में छिपा दिए। 
पुलिस ने जांच की तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला।रविवार को पुलिस ने शिवानी के चचेरे भाई अनुज को हिरासत मेंलेकर पूछताछ की तो उसकी निशानदेही पर दोनों मोबाइल फोन और हत्या में प्रयुक्त तमंचा-कारतूस बरामद कर लिया। पुलिस नेआरोपी को जेल भेज दिया गया। घटना के बाद सेशिवानी फरार चल रही थी। हत्या के बाद मौसेरा भाई बोला- बहनोई की हत्या का लिया बदला
हत्याकांड का खुलासा करने के बाद जहां पुलिस अपनी पीठ थपथपा रही थी, वहीं शिवानी के मौसेरे भाई सुमित कुमार ने बहनोई की हत्या का बदला लेने का प्लान बना डाला। सुमित, बहन शिवानी को गांव के बाहर खेत में ले गया, जहां उसने उसे गोली मार दी। शिवानी की मौके पर ही मौत हो गई। सुमित ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा किउसने अपने बहनोई की हत्या का बदला लिया है। उसे अपने किए पर कोई पश्चाताप नहीं है।