चोरों ने मंदिर में लड्डू चढ़ाकर लोगों को खिलाया और फिर उसके बाद पूरे गाँव में मच गया हाहाकार

loading...
उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में जहरखुरानी गिरोह ने प्रसाद में नशीला पदार्थ खिलाकर ग्रामीणों को बेहोशकर आधा दर्जन घरों में लाखों रुपये की चोरी को अंजाम दिया है। प्रसाद खाने से बीमार हुए डेढ़ दर्जन ग्रामीण जिला अस्पताल में भर्ती करवाये गए हैं। बीमार ग्रामीणों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

बेहोश हो गए 16 ग्रामीण
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि शनिवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने थाना सहसों क्षेत्र के भोया गांव में ग्रामीणों को बेहोशकर घरों में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बेहोश हुए 16 ग्रामीणों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है।

पूजा के बहाने किया ये वारदात
होश में आने पर ग्रामीणों ने बताया है कि शनिवार को रात में दो अज्ञात लोग बाइक पर सवार होकर गांव में बने मंदिर में पूजा करने आये थे और मंदिर में अपनी मन्नत पूरी होने की बात कहकर प्रसाद चढ़ाने के बाद उन लोगों ने प्रसाद के लड्डुओं को गांव में बंटवाया था जिसे खाने के बाद सभी ग्रामीण बेहोश हो गए।

बाइक को पीछे ही छोड़ गए चोर
बाइक सवार बदमाश आधा दर्जन घरों में लाखों रुपये की चोरी करके फरार हो गए हैं। बदमाश गांव में अपनी मोटरसाइकिल छोड़ गए हैं जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बेहोश हुए सभी ग्रामीणों की हालत में सुधार बताया जा रहा है।