लड़की गई थी अपने सहेली के घर, वहाँ न जाने ऐसा क्या हुआ की लोगों ने उसके साथ किया ये काम

ये शर्मनाक घटना यूपी के मेरठ में हुई है. यहां अपनी सहेली की ससुराल में उससे मिलने पहुंची एक युवती को ससुराल वालों ने जमकर पीटा. सहेली के घरवालों को दोनों की दोस्ती इतनी नागवार गुजरी कि युवती को खंभे से बांधकर पूरे मोहल्ले के लोगों ने पिटाई की. इसके बाद किसी ने इसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी.
loading...
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है जिसमें एक युवती को कुछ लोग बिजली के खंभे से बांधकर पीट रहे हैं. जानकारी के अनुसार युवती लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में अपनी सहेली की ससुराल में उससे मिलने पहुंची थी. चेहरे मोहरे से बिल्कुल लड़के की तरह दिखने वाली इस युवती को ससुराल वालों ने शुरूआत में लड़का समझा और उसे पकड़कर खंभे से बांध दिया. इसके बाद उसके साथ जमकर मारपीट की गई.
इसी बीच किसी ने इसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. लड़की भी जैसे तैसे भीड़ के चंगुल से छूटकर पुलिस थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी. मामला एसएसपी तक भी पहुंचा, एसएसपी ने इस संबंध में बातचीत करने पर कहा कि वीडियो की जानकारी मिली है. लिसाड़ी गेट पुलिस को इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करने के आदेश दिए गए हैं.
बताया जाता है कि दोनों युवतियों के बीच आपसी संबंध थे और कुछ दिन पहले वह घर से फरार हो गई थी. इस पर पुलिस ने दोनों को ढूंढकर घरवालों को सौंप दिया. इसी बीच एक लड़की के घरवालों ने एक युवती का निकाह दूसरी जगह कर दिया.