इस औरत ने जो किया उसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे, जानिए इसके कारनामें

रायपुर के मंदिर हसौद थाना क्षेत्र के नवागांव में विक्षिप्त महिला ने पड़ोस में रहने वाली दो मासूमों का अपहरण करके एक की हत्या कर दी। दूसरी बच्ची को महिला मारती इससे पहले बच्चों के परिजन पहुंच गए और उसे बचा लिया। परिजनों ने महिला को पकडक़र पुलिस के सुपुर्द किया और शिकायत दी है। पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है। आरोपी महिला का नाम गंगाबाई बंजारे बताया जा रहा है।
मंदिर हसौद थाना प्रभारी नरेश कुमार कांगे के अनुसार घटना की जानकारी सोमवार की सुबह 12:30 बजे मिली थी। आरोपी महिला के खिलाफ शिकायत मृतिका के पिता नेमदास निराला ने की है। नेमदास निराला ने पुलिस को बताया कि सोमवार की दोपहर को ढाई वर्षीय बेटी नम्रता निराला और पांच वर्षीय बेटी निकिता घर के बाहर खेल रही थी। बेटियों को अकेला घर के बाहर खेलते देखते हुए पड़ोस में रहने वाली गंगाबाई बजारे ने उनका अपहरण कर लिया। अपहरण करने के बाद गंगाबाई ने नम्रता और निकिता को बांधा और घर का गेट बंद कर लिया। 
गेट बंद करने के बाद आरोपी ने ढाई वर्षीय नम्रता को अपने घर के सैप्टिक टैंक में बंद कर दिया। नम्रता बेहोश हो गई तो आरोपियां ने उसे बाहर निकाला और गला दबाकर हत्या करने के बाद आंगन में पड़ी रेत में गाड़ दिया। नम्रता की हत्या करने के बाद आरोपी निकिता के पास पहुंची, इस दौरान नेमदास निराला बच्चियों को ढूंढता हुआ ग्रामीणों के साथ गंगाबाई के घर पहुंचा। बेटी निकिता को आरोपियां की कैद से छुड़ाया तो उसे पूरी घटना के बारे में पता चला।

आरोपी महिला ने गुनाह कबूला

वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ी आरोपिया गंगाबाई ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस आरोपी गंगाबाई का डॉक्टरों से परीक्षण करवाने की बात कह रही है। आरोपी के पति ने पुलिस को मंदिर हसौद स्थित प्राइवेट अस्पताल में उपचार कराने की बात बताई है।