बहू ने किया कुछ ऐसा की घरवालों ने उसको गांव के बाहर ले जाकर फेंक दिया, जानिए फिर क्या हुआ

loading...
अलवर जिले के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के फोलादपुर गांव में सोमवार को ससुराल पक्ष के लोगों ने पूनम देवी नाम की एक विवाहिता की बेरहमी से पिटाई की. उसके बाद उसे गंभीर रूप से घायल करके उसे घर से पीहर छोड़ आने की बात कहकर सुनसान जगह पर ले जाकर पटक दिया. आसपास के लोगों ने जब इसकी जानकारी पीहर पक्ष को दी तब पीहर पक्ष के लोगों ने गंभीर रूप से घायल पूनम को ले जाकर अस्पताल में भर्ती कराया और ससुराल पक्ष के खिलाफ शाहजहांपुर थाने में मामला दर्ज कराया.

ससुर- सास व देवर ने मिलकर की पिटाई, घर हुए फरार 
सूचना पाकर बहरोड़ के डीएसपी अतुल साहू और शाहजहांपुर के थानाधिकारी अजीत सिंह ने अस्पताल पहुंच घायल महिला से घटनाक्रम की जानकारी ली और मामले की जांच शुरू कर दी. उसी घर में ब्याही  पूनम की बहन ने बताया कि सोमवार की सुबह दूध में पानी डालने पर उसकी सास ने गाली- गलौच शुरू कर दी. उसके बाद मामला बढ़ गया. उसके ससुर- सास व देवर ने उसकी बहन पूनम और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी.

अस्पताल में पीड़िता पूनम देवी का बयान दर्ज करती पुलिस
उसने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू किया तो पड़ोसियों ने आकर उसे छुड़ाया. उसका कहना है  कि उसके बाद उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने उन दोनों को जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर से  गांव के बाहर छोड़ दिया और चले गए. जिसकी सूचना उसने और पड़ोसियों ने अपने परिवार को दी. उसके बाद उसकी घायल बहन पूनम को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस  इस मामले में महिला की ससुराल में दबिश देने गई लेकिन घर पर कोई नहीं मिला.