बच्चों को स्कूटी पर ले जा रही मां के साथ जो हुआ, जानकर आप भी सहम जाएंगे

भिलाई जिले में बिटिया दिवस के दिन कुम्हारी मेें चौक में रविवार सुबह सड़क हादसे में आठ साल की बच्ची की मौत हो गई। वहीं स्कूटी चला रही मां गंभीर रूप से घायल हो गई है। कुम्हारी थाने से मिली जानकारी के अनुसार कुम्हारी स्टेशन चौक के पास रहने वाली मां, जया राव अपनी दो बच्चों को स्कूटी में बैठाकर सुबह लगभग 10.30 बजे दुर्ग से रायपुर की ओर जा रही थी।
loading...
इसी बीच नेशनल हाइवे 53 में तेज गति से आ रहे ट्रक ने उन्हें ठोकर मार दी। ट्रक की ठोकर से स्कूटी सवार मां और दोनों बच्चे अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गए। आठ साल की बेटी विद्या राव, पिता भास्कार राव की ट्रक के पहियों के नीचे आ गई। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। बच्ची की मौत के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लगभग एक घंटे तक नेशनल हाइवे जाम कर दिया है। फिलहाल लोग गुस्से में प्रदर्शन कर रहे हैं।

गंभीर रूप से घायल मां और बेटे का चल रहा उपचार 
कुम्हारी पुलिस ने बताया कि सड़क दुर्घटना में घायल स्कूटी सवार मां और बेटे की स्थिति भी नाजुक है। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मासूम बेटी की मौत की खबर सुनते ही कुम्हारी चौक पर रहने वाला परिवार घटना स्थल पहुंचा। जहां बच्ची की लाश देखकर परिजन फूट-फूटकर रेाने लगे। बच्ची की मौत से नेशनल हाइवे पर लोगों ने चक्काजाम कर दिया है। स्थानीय नेता भी लोगों के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं।

आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार 
स्कूटी चला रही महिला को ठोकर मारने वाले ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ड्राइवर को दुर्घटना के बाद लोगों ने भागते हुए पकड़ लिया और पुलिस के हवाले किया। ट्रक चालक के साथ ट्रक को भी थाने में जब्त कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ मर्ग कायम कर कार्रवाई की जा रही है।