'तुम्हारा पति मेरे कब्जे है, मैं उससे शादी करके रहूंगी' लड़की ने फोन पर पत्नी से कहा ऐसी बातें

मुरादनगर में एक युवती ने शादी रचाने के लिए रिश्ते की बहन के पति का अपहरण कर लिया। पीड़िता ने युवती की शिकायत उसके पिता से की तो उसने बेटी का पक्ष लिया और कहा कि मेरी बेटी उसी से शादी करेगी। यदि तुम्हारा पति मेरी बेटी से शादी नहीं करेगा तो उसे जान से हाथ धोने पड़ सकता है। 
loading...
पीड़ित महिला ने पति की सुरक्षा व बरामदगी की गुहार लगाते हुए आरोपितों को नामजद करते हुए शिकायत की है। थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला का पति छह अगस्त को घर से काम पर गया था। देर रात तक वह घर नहीं लौटा। महिला को पता चला कि उसका पति रिश्ते की बहन के साथ जाता हुआ देखा गया है। आरोप है कि जब उसने युवती को फोन किया तब उसने कहा कि तेरा पति मेरे कब्जे में है और मैं उससे शादी करके रहूंगी। 
उसने पीड़िता को धमकी दी कि इसके लिए चाहे उसे कुछ भी करना पड़े, वह करेगी। युवती की धमकी से डरी महिला ने उसके पिता को फोन कर पति को छुड़वाने की गुहार लगाई। युवती के पिता ने जवाब दिया कि तुम्हारा पति मेरी बेटी से शादी करेगा या जान से हाथ धोएगा। इस बारे में थाना प्रभारी ओपी सिंह का कहना है कि शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है उचित कार्रवाई की जाएगी।