चलते वाहन से सोने की चेन खींच लिया, हिम्मत दिखाकर महिला ने कर दिया ऐसा काम की खुद भी हैरान

गुजरात में वडोदरा स्थित खोडियार नगर सत्यम पार्टी प्लाट के पास एक महिला को तीन लुटेरों ने घेर लिया। वह महिला उस वक्त एक्टिवा पर थी, तभी बाइक सवार लुटेरे उसके पीछे पड़ गए। एक जने ने महिला के गले में पड़ी हुई चेन खींची। मगर, महिला ने तत्काल चलते एक्टिवा से ही उसे लात मार दी। ​जिसके चलते वे सभी हड़बड़ा गए। वे लुटेरे चेन बिना ही वहां से नौ-दो-ग्यारह हो गए। महिला ने घर पहुंचकर आपबीती बताई और थाने में एफआईआर भी लिखवाई।
loading...
एफआईआर के अनुसार, गायत्री पवार नामक रोजाना वज्रधाम सोसायटी नाके के पास मौजूद गार्डन में घूमने जाती थी। हर बार की तरह बीते रोज जब वह घर से एक्टिवा लेकर निकली तो वज्रधाम सोसायटी नाके के पास तीन बाइक सवार उसके पीछे लग गए। गायत्री ने समझ लिया कि कुछ गड़बड़ है। कुछ ही पलों में उसे अहसास हुआ कि किसी ने पीछे से गले में पड़ी चेन खींची है। महिला ने फौरन अपनी चेन पकड़ी और फिर पीछे से आ रही बाइक को लात मार दी।
लात पड़ते ही लुटेरों का संतुलन बिगड़ गया। उस समय रास्ते पर एक तरफ गाएं थीं, तो दूसरी तरफ कचरे का ढेर। जिससे हड़बड़ी में बदमाशों ने चेन छोड़ दी। उसके बाद वहां से भाग गए। गायत्री ने बताया कि तीन लुटेरों में से 2 खुले मुंह थे जबकि तीसरे ने मंकी केप पहनी हुई थी। गायत्री की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने उनकी खोजबीन शुरू कर दी। साथ ही गायत्री की हिम्मत की प्रशंसा की।