सीट बेल्ट पहनने पर भी कहा पैसा दो नहीं तो कर देंगे चालान, और फिर महिला ने जो किया..

ट्रैफिक नियमों का पालन ना करने वाले लोगों को महंगे से महंगे चालान किया जा रहे हैं। ट्रैफिक पुलिस अपने इस काम को बखूबी निभा रहे हैं। लेकिन कई जगह कुछ ओर ही माहौल बना हैं। लोगों की सेफ्टी से ज्यादा कई पुलिसवालों को अपने जैब भरने का मन हैं। कुछ ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको बताएंगे..
loading...
दरअसल, ये पूरी घटना बिहार के पटना का हैं। जहां घर से एक महिला अपने कार से कहीं बाहर जा रही थी। जैसा ही चौराहे पहुंची तो वहां मौजूद पुलिस वाले ने महिला को रोक लिया और कहनें लगे सीट बेल्ट, तो महिला ने कहां पहनने हुए हैं। 
तो पुलिस वाले ने हाथ जोड़ते हुए कहां मैडम सीट बेल्ट का पैसा दे दीजिए तो महिला ने कहां जब सीट बेल्ट पहनने हुए हैं तो आपको हम पैसा क्यों दे। तो पुलिस वाला कहनां लगा पैसा नहीं देंगे तो चालान कर देंगे। फिर क्या था महिला ने गाड़ी से उतारकर हंगामा शुरू कर दिया जिसके बाद आस-पास के लोग इक्ट्ठा हो गए। 
महिला से जब लोगों ने पूछा क्या हुआ मैडम तो महिला ने सबको सच्चाई बताई। तो पुलिसवाला कहनां लगा की हम तो आपसे ट्रैफिक सिग्नल तोड़ने का पैसा मांग रहे थे। इसी वाक्य का वीडियो बना लिया गया। जिसके बाद मामला शांत हुआ और महिला वहां से चली गई।