गर्लफ्रेंड के टॉर्चर से परेशान लड़के ने बनाया ऐसा वीडियो, फिर लड़की को जाना पड़ गया जेल

loading...
कानपुर जिले से एक ऐसी दिल दहला देने वाली ख़बर आई है। जिसका वीडियों देखने के बाद आपके भी होश उड़ा जाएंगे। लड़की के परिजनों ने लड़के को ऐसा ब्लैक मेल किया कि उसके पास कोई रास्ता न रहा। सिवाय आत्महत्या के, परेशान लड़के ने अंत में चार मंजिला इमारत से कूद कर मौत को गले लगा लिया। लेकिन उससे पहले उसने अपनी प्रेमी को जेल भेजने का इंतजाम कर दिया। मरने से पहले युवक ने अपने दर्द को मोबाइल कैमरे के सामने बयां किया. जिसके बाद प्रेमिका और उसके परिजनों का जेल जाना तय हो गया है।

वीडियो में रिकॉर्ड किया दर्द
पूरा मामला कानपुर के चमनगंज थाना क्षेत्र का हैं। जहां एक युवक मोहल्ले की एक लड़की से प्यार करता था। लेकिन वो और उसके परिजन लड़के से प्यार की कीमत वसूलने लगे। गर्लफ्रेंड के घरवाले कभी उससे पैसे मांगते तो कभी पैसे न देने पर लड़की से मिलने पर रोक लगा देते। कई बार लड़के ने घर में अपने चोरी तक की, और गर्लफ्रेंड के शौक पूरे किए। लेकिन लड़की के घर वालों ने ऐसा उसे परेशान किया की। उसकी जीने की इच्छा समाप्त हो गई। और उसने  जान देने का मन बनाया और जिस मकान में किराए पर रहता था, उसकी चौथी मंजिल से वो गया और कूद गया. परिवार की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

वीडियो में बताई गर्लफ्रेंड की हकीकत
लेकिन परिजनों को हंसते खेलते लड़के के अचानक आत्महत्या कर लेने की बात हजम नहीं हो रही थी। परिजनों को शक था कि किसी ने उसे चौथी मंजिल से फेंका है। इसी शक के चलते परिजनों ने युवक का मोबाइल चेक किया तो उनके होश उड़ गए. क्योंकि मोबाइल में मिला एक वीडियो सबको सन्न कर गया। वो वीडियो लड़के ने  मरने से कुछ देर पहले रिकॉर्ड किया था. वीडियो में उसने आत्महत्या के कारणों का जिक्र किया था। वीडियो में लड़के ने रो-रोकर कहा कि जिस लड़की से वो प्यार करता था, वो और उसके घरवाले लगातार टॉर्चर कर रहे हैं। यानी की मानसिक उत्पीड़न कर रहे हैं। वीडियों में लड़के ने पैसे ऐंठने का भी आरोप लगाया।

भाई मां का ख्याल रखना

वीडियो रिकॉर्ड करते समय लड़के को अपनी मां का भी ख्याल आया और उसने वीडियो में  अपने भाई से मां का ख्याल रखने की बात कही है. साथ ही उसे आत्महत्या के लिए मजबूर करने वालों को सजा दिलाने को कहा है.

मां रोते हुए बोली समझदार था मेरा बेटा
मृतक शुभम की मां ने कहा उसके पिता की काफी पहले मौत हो चुकी है. उसकी ही कमाई से घर का खर्च चलता था लेकिन कुछ महीनों पहले शुभम को क्षेत्र में रहने वाली लड़की से मोहब्बत हो गई. जिसने शुभम के साथ प्यार का नाटक किया. दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ, जिसे बेस बनाकर लड़की और उसके परिजन शुभम को ब्लैक मेल करने लगे. शुभम उन्हें अपनी सैलरी के अलावा घर का सामान बेच कर पैसे देता रहा. लेकिन लड़की और उसके परिजनों की मांग बढ़ती गई. इससे उसने सुसाइड कर लिया. मृतक की मां राजेश्वरी बेटे की मौत का इन्साफ मांग रही है। उनका कहना है हमारे बच्चे के हत्यारे को हम जल्द से जल्द सजा दिलाएंगे. उन लोगों ने मेरे बच्चे को आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया. मेरा बेटा बहुत ही समझदार था.