एक महिला के दो पति, फिर पुलिस ने निकाला ऐसा तरीका, और फिर मामला हो गया शांत

आगरा शहर में महिला एक और पति दो। ये हैरान कर देने वाला मामला सामने आया थाना बरहन में। महिला के लिए दोनों पति आमने सामने थे। पुलिस भी उलझन में पड़ गई, कि असली पति कौन है। महिला भी कुछ स्पष्ट बताने के लिए तैयार नहीं थी, फिर पुलिस ने ऐसा तरीका निकाला, जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो गया।

जानिए क्या है पूरा मामला 
loading...
बरहन थाने में पुलिस के सामने ये मामला आया। महिला को लेकर दो युवक दावेदारी कर रहे थे। पुलिस उलझन में थी, कि आखिर क्या किया जाए, जिससे सच्चाई का पता चल सके। थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने महिला से पूछताछ की, तो वह पहले तो कुछ भी स्पष्ट बताने के लिए तैयार नहीं हुई। फिर पुलिस ने शांतिभंग के मामले में पतियों को हवालात में डाला, तो महिला ने सच्चाई बताई।

क्या बोली महिला 
महिला ने बताया कि उसका विवाह बरहन के रहने वाले युवक के साथ हुआ था। शादी के बाद वे दोनों टेढ़ी बगिया स्थित एक किराए के मकान में रहने लगे। इस दौरान उसके प्रेम संबंध मकान मालिक से हो गए। वह पति को छोड़कर मकान मालिक के साथ चली गई। 15 दिन पूर्व ही वह प्रेमी के साथ वापस आ गई। पति के साथ वापस रहने लगी, इस बीच वह फिर से प्रेमी के साथ भागने की फिराक में थी। इस दौरान पति ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर सूचना दे दी, जिसके बाद पुलिस तीनों को थाने ले आई।