प्यार में धोखा मिलने पर इन दो लड़कियों ने जो किया वो जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे

loading...
उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में हुए हत्याकांड का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. प्रेम में धोखा मिलने पर एक युवती ने अपनी सहेली के साथ मिलकर कथित तौर पर हत्याकांड को अंजाम दिया था. इस मामले में पुलिस ने दो युवतियों को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, मऊ जिले के थाना हलधरपुर क्षेत्र के मझौली गांव में 27 अगस्त को अशोक यादव नाम के एक युवक की हत्या कर दी गई थी. पुलिस के मुताबिक अशोक यादव की हत्या उससे प्रेम करने वाली एक युवती ने अपनी सहेली के साथ मिलकर की थी. पुलिस का कहना है कि प्रेमी अशोक यादव ने प्यार में धोखा दिया था, जिससे खफा प्रेमिका ने सीने में चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी थी.
अशोक यादव के परिजनों ने दो अज्ञात युवतियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा था कि दो नकाबपोश युवतियों ने अशोक यादव की उसके गांव के समीप चाकू मारकर हत्या कर दी. अब पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी दोनों युवतियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में अशोक यादव के परिजनों की शिकायत के बाद से पुलिस टीमें इस हत्याकांड के खुलासे में जुटी थीं. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार दोनों युवतियों में से एक युवती का अशोक यादव के साथ प्रेम संबंध था, जबकि उसकी दोस्त वारदात के समय उसके साथ मौजूद थी. आरोपी युवती को यह लगने लगा था कि अब अशोक उससे दूर जा रहा है. जब आरोपी युवकी को यह यकीन हो गया कि अशोक यादव उसका नहीं होगा, तो उसने यह ठान लिया कि जब वह मेरा नहीं होगा, तो उसको किसी और का भी नहीं होने दूंगी.
इसके बाद आरोपी युवती अपनी दोस्त को साथ लेकर अशोक यादव से मिलने उसके घर पहुंची, लेकिन वह घर पर नहीं मिला. इसके बाद रास्ते में नहर पर इन दोनों युवतियों की मुलाकात अशोक यादव से हो गई. वहां पहले तीनों की काफी देर तक बातचीत हुई, लेकिन जब आरोपी युवती को लगा कि अब अशोक उससे दूर जाने का मन बना चुका है, तो उसने चाकू को अपने प्रेमी के सीने में घोंप दिया. इसमें अशोक की मौत हो गई. वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों युवतियां घटनास्थल से फरार हो गईं. पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए दोनों आरोपी युवतियों को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया है.