शादी से एक दिन पहले ही हाथ जोड़कर ट्रेन के आगे कूद गई लड़की, पिता करते हैं कपड़ा प्रेस

सोनीपत के गन्नौर रेलवे स्टेशन पर एक लड़की ने एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। लड़की जब एक्सप्रेक्स ट्रेन के सामने कूदी तो वह ट्रेन के इंजन में फंस गई। करीब डेढ़ किलोमीटर आगे जा कर ट्रेन रूकी और जीआरपी पुलिस ने लड़की का शव इंजन से बाहर निकाला। लड़की की पहचान गन्नौर के रेहड़ा बस्ती निवासी 19 वर्षीय मुस्कान के रूप में हुई। पुलिस ने मुस्कान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी।

खुद का मोबाइल पहले ही फेंक दिया था...
loading...
जानकारी के मुताबिक, मुस्कान शुक्रवार दोपहर गन्नौर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर खड़ी थी। इस दौरान अमृतसर से नांदेड़ जाने वाली सचखंड एक्सप्रैस ट्रेन जब प्लेटफार्म से गुजर रही थी, तभी मुस्कान ने प्लेटफार्म पर अपना मोबाईल फोन गिरा दिया और ट्रेन के सामने कूदने को तैयार हो गई। इस बीच लोगों ने उसे आवाज लगा कर पीछे हटने को कहा, लेकिन देखते ही देखते मुस्कान दोनों हाथ जोड़ कर ट्रेन के सामने कूद गई।

ट्रेन के इंजन में उलझ गई थी उसकी लाश
ट्रेन के सामने जैसे ही मुस्कान कूदी तो वह इंजन में उलझ गई। इस पर ट्रेन के ड्राईवर ने गाड़ी को करीब डेढ किलोमीटर बाद रोक दिया। इस हादसे की जानकारी पाते ही गन्नौर जीआरपी चौकी प्रभारी महाबीर तोमर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मुस्कान के शव को इंजन से उतारा और शव को पोस्टमार्टम करवाने के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया।

अभी एक दिन पहले ही हुई थी सगाई
मुस्कान सोनीपत के सिविल अस्पताल में एएनएम प्रशिक्षु थी। उसके पिता इलियास रेहड़ा बस्ती में कपड़े पर इस्त्री कर परिवार का गुजारा करते हैं। मुस्कान के भाई सलमान ने बताया कि मुस्कान चार भाई बहनों में सबसे छोटी थी। मुस्कान व उसकी बड़ी बहन की शादी गोहाना के बड़ौता में होनी तय हुई थी। शुक्रवार को ही उनकी सगाई की गई थी, आज मुस्कान ने यह कदम उठा लिया।